सनशाइन येलो प्लीटेड ड्रेस में मलाइका अरोड़ा का खूबसूरत अंदाज़ देख दीवाने हुए फैंस

एक बार फिर मलाइका अरोड़ा ने अपने खूबसूरत और ग्लैमरस अंदाज़ से सभी को अपना दीवाना बना लिया, एक्ट्रेस इस बार सनशाइन येलो प्लीटेड ड्रेस में नज़र आईं

Advertisement
Read Time: 15 mins

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने फैशन और अपनी फिटनेस की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस अपने स्टाइल से सभी को इंस्पिरेशन देती हैं, वहीं उनकी फिटनेस का तो वाकई कोई जवाब नहीं. मलाइका अरोड़ा एक बार फिर गॉर्जियस अंदाज़ में सामने आईं, जिसे देख हर कोई एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ़ कर रहा है. इस बार मलाइका अरोड़ा सनशाइन येलो प्लीटेड ड्रेस में नज़र आईं, जिसमें प्लंजिंग नेकलाइन और हॉल्टर नेक पैटर्न था, साथ ही इस ड्रेस में काफी फ्रिल था, जो इस ड्रेस को और भी अट्रैक्टिव बना रहा था. मलाइका अरोड़ा ने इस ड्रेस के साथ अपने बालों को पोनीटेल में स्टाइल किया. वहीं ग्लैम मेकअप, रेड लिपकलर के साथ अपने लुक को निखारा. एक्सेसरीज के लिए एक्ट्रेस ने स्टेटमेंट रिंग्स और गोल्डन कलर की हाई हील्स कैरी की. मलाइका अरोड़ा का ये लुक काफी खूबसूरत और स्टाइलिश लग रह है, साथ ही एक्ट्रेस का ये लुक समर में पार्टी के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. 

ये हम सभी जानते हैं कि मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड कि स्टाइल आइकॉन हैं, जिम हो या कोई अवार्ड शो एक्ट्रेस हमेशा अपने स्टाइलिश अंदाज़ में नज़र आती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट की थी, जिसमें मलाइका रेड कलर के फ्रंट कटआउट पैटर्न गाउन में नज़र आ रही थीं. एक्ट्रेस के गाउन में क्रिस्क्रॉस टाई-अप नेकलाइन पैटर्न भी था, जो इससे काफी अट्रैक्टिव बना रहा था. मलाइका अरोड़ा ने इस ड्रेस के साथ लो-बन हेयरस्टाइल कैरी किया, वहीं ग्लोइंग ग्लैम मेकअप के साथ, रेड लाइनर से अपना लुक निखारा. एक्सेसरीज की बात करें, तो एक्ट्रेस ने सिल्वर स्टेटमेंट रिंग्स और सिल्वर हैंगिंग इयररिंग्स से अपना लुक कम्पलीट किया. मलाइका अरोड़ा का ये ग्लैमरस लुक आते ही इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो गया था, वहीं फैंस भी एक्ट्रेस की खूब तारीफ करते दिखे थें. 

Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: Beirut में इज़रायल की सेना को मिली हिज़्बुल्लाह की सुरंग में क्या क्या थे इंतज़ाम
Topics mentioned in this article