Esha Gupta का फैशन के मामले में नहीं है कोई मुकाबला, लेटेस्ट Beach Looks देखकर आप भी समुद्र का कर लेंगे रुख

Esha Gupta Beach Looks: बात जब स्टाइलिश बीच लुक्स की आती है तो ईशा गुप्ता का नाम आना तो जायज है. अपने लेटेस्ट स्विमवियर लुक्स में भी ईशा कमाल की दिख रही हैं. 

Advertisement
Read Time: 19 mins
Esha Gupta हाल ही में समुद्र की लहरों के बीच नजर आईं. 

Celebrity Fashion: गर्मियों का मौसम आ चुका है और बीच फैशन के लिए इससे बेहतर समय कौनसा होगा. देखा जाए तो ईशा गुप्ता (Esha Gupta) भी खुद को लहरों के पास जाने से नहीं रोक पाई हैं. अपनी हालिया तस्वीरों में ईशा बीच पर अपनी सिग्नेचर टू पीस बिकीनी में नजर आ रही हैं. ईशा का यह बिकीनी सेट ब्लू कलर का है जिसके साथ गले में ईशा चेन डाले साफ देखी जा सकती हैं. अपनी फोटो को 'डे ड्रीमिंग' कैप्शन देते हुए ईशा ने फैंस के साथ इसे इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया है. 


यूं तो ईशा के कैजुअल आउटफिट्स तक बेहद स्टाइलिश होते हैं लेकिन इन स्विमसूट लुक्स (Swimsuit Looks) की बात ही कुछ और है. हाल्टर नैक की इस ब्लैक टू पीस बिकीनी (Bikini) को ही देख लीजिए. स्ट्रिंग्स वाली इस ब्लैक बिकीनी को पहने सनबाथ करती हुई ईशा ने ओवरसाइज्ड हैट से अपने चेहरे को कवर किया हुआ है. वहीं, स्टेटमेंट रिंग्स के साथ इस क्लासी ब्लैक लुक को पूरा किया है. 


जब बात कलरफूल और स्टाइलिश स्विमवियर (Stylish Swimwear) कलेक्शन की हो तो ईशा से भला कौन जीत सकता है. अपनी एक और तस्वीर में किनारे बैठी ईशा ने वाइट बिकीनी सेट को अपने लुक के लिए चुना. इस स्ट्रिंग वाली बिकीनी पर ईशा ने ब्लैक हैट को कैरी किया है. 

Advertisement


ईशा (Esha Gupta) के स्विमवियर कलेक्शन का यह प्रिंटेड बिकीनी भी खास हिस्सा है. इस बोहो पैटर्न के प्रिंटेड बिकीनी सेट को ईशा ने बिना किसी मेकअप के कैरी किया है. सचमुच, इस नेचुरल ब्यूटी के क्या कहने. 

Advertisement

आखिर में ईशा का न्यूट्रल पेस्टल रस्टी रेड सेट भी गर्मियों के लिए परफेक्ट दिखाई पड़ रहा है. हाई वेस्ट तक जाने वाले इस बिकीनी बॉटम का डिजाइन भी स्ट्रिंग वाला है. 

Advertisement

ये 5 बुरी आदतें बनाती हैं हड्डियों को कमजोर, आज से ही करना छोड़ दें ये काम

Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीट के लिए 12 उमीदवार मैदान में NDA Vs MVA के बीच होगा मुकाबला
Topics mentioned in this article