स्पाईकर से महिलाओं के लिए खरीदें ट्रेंडी जैकेट और 1000 तक VNR भी पाएं

सर्दियों में महिलाओं के लिए स्पाईकर लेकर आया है ट्रेंडी जैकेट. इन्‍हें खरीदें और एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का यूज करके वीएनआर 1000 तक का रिवॉर्ड पाएं.

स्पाईकर से महिलाओं के लिए खरीदें ट्रेंडी जैकेट और 1000 तक VNR भी पाएं

भारत में सर्दियों का मौसम शुरू हो गया है. मौसम ड्राई और ठंडा हो चुका है. जैकेट में इंवेस्‍ट करने का यह सही समय है. स्पाइकर के पास महिलाओं के लिए विभिन्न प्रकार के जैकेट हैं. इसके अलावा, जब आप एनडीटीवी बिग बोनस ऐप से इन स्टाइलिश पुलओवर या पफर्स को खरीदते हैं, तो आपको 1000 वीएनआर तक का रिवॉर्ड मिलता है. App Store या Google Play से NDTV Big Bonus App डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करने के बारे में चिंता न करें, यह पूरी तरह से सुरक्षित है.

इन जैकेटों को आज ही घर ले आएं...

1. Spykar Nylon Slim Fit Sleeveless Hooded Jacket

इस नायलॉन स्लिम फिट पफ़र जैकेट में स्लीवलेस पैटर्न है, जिसमें हुड पर फर और सामने ज़िपर है. यह हल्‍की ठंड में ट्राई की जा सकती है.

Latest and Breaking News on NDTV

2. Spykar Green Cotton Jacket

फिमेल्‍स के लिए बनी इस कॉटन जैकेट में सामने की तरफ ज़िपर दिया गया है. यह फ्लावर प्रिंट के साथ आती है और इसे कार्डिगन के रूप में पहना जा सकता है. सर्दियों के दौरान कैज़ुअल आउटिंग के लिए इसे डेनिम के साथ पहनें.

Latest and Breaking News on NDTV

3. Spykar Wine Polyester Full-Sleeved Casual Jacket

वाइन कलर की यह फुल स्लीव वाली पफर जैकेट सामने की तरफ बटन-डाउन पैटर्न के साथ आती है. इसके किनारों पर जेबें और हुड पर फर लगा हुआ है. इसे कैज़ुअल ड्रेस, टी-शर्ट और डेनिम के साथ पहना जा सकता है.

Latest and Breaking News on NDTV

4. Spykar Mustard Full-Sleeved Jacket

यह ज़िपर जैकेट कॉटन स्‍टफ में बनी है. यह सर्दियों में डेली यूज के लिए काफी कर्म्‍फटेबल है. इसके कॉर्नर पर एक ज़िपर और साइड पॉकेट के साथ एक कॉलर पैटर्न है. इस मौसम के लिए यह एकदम सही ट्रेंडी विंटरवियर डार्क कलर में भी उपलब्ध है.

Latest and Breaking News on NDTV

5. Spykar Dark Blue Regular Fit Denim Jacket

यह डेनिम जैकेट क्लासिक ब्‍लू कलर में है और कैज़ुअल आउटिंग के लिए बिल्कुल परफेक्‍ट है. फुल-स्लीव वाली रेगुलर-फिट जैकेट में सामने बटन-डाउन डिटेलिंग हैं. यह इस मौसम में पहनने के लिए ट्रेंडी आउटफिट साबित हो सकती है.

Latest and Breaking News on NDTV

ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और शॉपर्स स्टॉप से खरीदारी करते समय 4% तक रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे, तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी.अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का यूज ऐप पर दीए गए किसी भी ब्रांड पर शॉपिंग करने के लिए किया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है, जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.