सर्दी में दिखना है स्टाइलिश तो इन बॉलीवुड स्टार के विंटर लुक्स आप कर सकते हैं फॉलो, फैशन में हैं ये सबसे आगे

Bollywood Inspired Winter Look: बॉलीवुड के सितारे हर समय अपने लुक को सेकर चर्चा में रहते हैं. आप भी चाहे तो इन ट्रेंडी बॉलीवुड लुक्स से अपने विंटर आउटफिट को मैच कर सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
W

अंकित श्वेताभ: कई लोग मौसम के हिसाब से अपनी लुक्स (Looks) को बदलते रहते हैं. ठंड के मौसम में वैसे तो कपड़ों की इतनी वैराइटी देखने को नहीं मिलती हैं, लेकिन फिर भी लोग अपनी आउटफिट (Outifit) को लेकर परेशान रहते हैं. कई लोग अपने फेवरेट बॉलीवुड एक्टर या एक्ट्रेस से प्रेरणा लेकर अपनी आउटफिट को स्टाइल करते हैं. अगर आप भी कृति सेनन, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, जैसे स्टार्स के फैन हैं तो चलिए आपको बताते हैं कि इस विंटर आप उनके किन लुक्स को अपना सकते हैं.

बॉलीवुड इंस्पायर्ड विंटर लुक्स | Bollywood Inspired Winter Looks

1.दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) द्वारा आकर्षक ब्लू रंग में पहना गया डेनिम जैकेट एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. इसे आप अपने लुक्स को इंहैंस करने के लिए कई तरीकों से स्टाइल कर सकते हैं. हल्के रंग पहनने से आपकी वाइब में चारचांद लग जाते हैं.

2. परिणीति चोपड़ा

हाई वेस्ट जींस और टर्टल नेक स्वेटर से आप खुद को एक ठाठ वाली लुक दे सकते हैं. ये एक कंफरटेबल विंटर वेयर हो सकता है. परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra)  से इंस्पायर इस लुक से आप सहज रूप से स्टाइलिश नजर आएंगी.

Advertisement
3. कृति सेनन

वी नेक आउटफिट्स भी काफी ज्यादा ट्रेंड में है. कृति सेनन (Kriti Sanon) से इंस्पायर्ड इस विंटर वियर में आप वी नेक स्वेटर डाल सकते हैं. इन्हें आप किसी डेनिम या स्कर्ट के साथ पेयर कर सकते हैं. ये आरामदायक और हॉट लुकिंग विंटर वियर हो सकता है.

Advertisement
4. रणबीर कपूर

एक लक्जरी और ठाठ वाले विंटर लुक के लिए आप रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से प्रेरित होकर अपना आउटफिट स्टाइल कर सकते हैं. इसके लिए आप एक सिंपल कश्मीरी स्वेटर डाल सकते हैं. ये कंफर्ट के साथ एक एलिगेंट लुक देता है.

Advertisement
5. विक्की कौशल

आजकल यंग जेनरेशन में हुडी का सबसे ज्यादा क्रेज हैं. इस ट्रेंड को बॉलीवुड के स्टार्स भी अपनाते हैं. सिंपल और आरामदायक वियर के लिए विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की तरह आप भी डेनिम के साथ ग्रे या ब्लैक रंग की हुडी को स्टाइल कर सकते हैं.
 

Featured Video Of The Day
Israel-Iran War के बीच जुमे के खुत्बे में Ali Khamenei के बयान से और गहराया युद्ध का संकट
Topics mentioned in this article