Avneet Kaur के स्विमसूट लुक्स हैं इतने कमाल कि देखते ही इन्हें अपने वॉर्डरोब का हिस्सा बना लेंगी आप, देखें Photos 

Avneet Kaur का हर लुक सभी की नजरें अपनी तरफ खींचने वाला होता है. कभी स्विमसूट तो कभी मोनोकिनी पहने अवनीत समुद्र की लहरों का आनंद उठाती दिख जाती हैं. 

Advertisement
Read Time: 23 mins
Avneet Kaur हाल ही में इस ट्रेंडी बीच ड्रेस में आईं नजर. 

Avneet Kaur Looks: अवनीत कौर के लुक्स हमेशा ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं. इसमें कोई दोराय नहीं कि अवनीत जो कुछ पहनती हैं वही ट्रेंड बन जाता है. अवनीत की मालदीव (Maldives) की तस्वीरें भी कुछ ऐसी ही हैं जो सभी को बीच लुक्स के गोल्स दे रही हैं. असल में अवनीत ने हाल ही में अलग-अलग स्विमसूट में तस्वीरें शेयर की हैं जो बेहद स्टाइलिश हैं. इस ब्लैक कटआउट स्विमसूट (Swimsuit) को ही देख लीजिए जिसे अवनीत (Avneet Kaur) ने पूल में ब्रेकफास्ट करते समय पहना है. अवनीत इस लुक में सिर पर ब्लैक प्रिंटेड बंदाना बांधे भी नजर आ रही हैं. अवनीत की खूबसूरस मुस्कुराहट इस पूरे लुक पर चार-चांद लगा रही है. 


ब्लैक हो या कलरफुल, अवनीत पर हर रंग फबता है. यकीन ना हो तो इस ट्रॉपिकल प्रिंटेड स्विम सेट (Swim Set) को ही देख लीजिए. अवनीत पानी के ऊपर नेट पर इस स्विम सेट को पहने लेटी हुई दिखाई दे रही हैं, हाथों में चंकी ब्रेसलेट्स और लाइट पिंक लिप्स का मेकअप अवनीत पर फब रहा है. 

Advertisement

Advertisement


बात अवनीत के स्टाइलिश आउटफिट्स (Outfits) की हो और इस ऑरेंज स्विम सेट का जिक्र ना आए ऐसा कैसा हो सकता है. बैक पर बंधने वाले इस स्विम पीस के साथ अवनीत ने कमर पर फ्लोरल डिजाइन का सारंग बाधां है. अवनीत (Avneet Kaur) के वैवी बाल इस लुक को कंप्लीट करते नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

Advertisement


बीच किनारे स्विमसूट ही नहीं बल्कि फ्लोरल या प्रिंटिड ड्रेसेस भी अच्छी लगती हैं. अपने इस लुक में अवनीत बॉडीकोन मिनी ड्रेस को पहने दिख रही हैं. इस ड्रेस की खासियत की बात करें तो ये ड्रेस टाई-डाई डिजाइन की प्लंज वी नैकलाइन की हाल्टर ड्रेस है जिसपर लाल और नीला रंग खासा नजर आ रहा है. अपनी इस ड्रेस के साथ अवनीत ने स्टेटमेंट इयररिंग्स कैरी किए हैं और बालों को खुला रखा है. 

अपने एक और आउटफिट को अवनीत (Avneet Kaur) ने इतने फैशनेबल अंदाज में स्टाइल किया है कि देखते ही आपका भी मन होने लगेगा कि इस तरह की ही ड्रेस आप भी खरीद कर पहन लें. कलरफुल डिजाइन वाली यह ड्रेस पैरों तक लंबी है और अवनीत ने इसे प्रिंटेड बंदाना के साथ पहना है. इस ड्रेस की प्लंजिंग नैकलाइन और बॉडी हगिंग फीचर इसे और भी खास बना रहे हैं. 

ऑफ-ड्यूटी लुक में नजर आईं दिशा पटानी

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: दुनिया में जो Best Technology होगी वो लाएंगे: Nitin Gadkari
Topics mentioned in this article