Anil Ambani की बहू कृशा शाह का वेडिंग लुक है बेहद खूबसूरत, आप भी ले सकती हैं स्टाइल टिप्स

Anil Ambani की बहू कृषा शाह का ब्राइडल लुक था सबसे अलग और खास, आप भी देखें फोटो.

Advertisement
Read Time: 19 mins
K
नई दिल्ली:

टीना और अनिल अंबानी (Anil Ambani) के बड़े बेटे अनमोल अंबानी (Anmol Ambani) ने अपनी गर्लफ्रेंड कृशा शाह (Krisha Shah) के साथ सात फेरे ले लिए हैं. 20 फरवरी को इन दोनों की शादी खूब धूमधाम से हुई. कृशा शाह (Krisha Shah) न ही सिर्फ एक सफल बिजनेस वुमन हैं बल्कि एक सोशल वर्कर भी हैं. कृशा भाई मिशाल शाह के साथ DYSCO नाम की कंपनी चलाती हैं. कृशा ही इस कंपनी की क्रिएटर और फाउंडर भी हैं. उनके पिता दिवंगत निकुंज शाह, निकुंज ग्रुप के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर थे. कृशा की मां नीलम शाह एक फैशन डिजाइनर हैं, वहीं उनकी बहन नृति फैशन ब्लॉगर हैं. कृशा को भी फैशन की खूब समझ है और इसी के चलते अपनी शादी में खूबसूरत ट्रेडिशनल अटायर और परफेक्ट मेकअप के साथ कृशा सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचने में सफल रहीं.

बांधनी साड़ी में गॉर्जियस लुक

शादी के एक फंक्शन के दौरान कृशा शाह ब्लू और ग्रीन कलर की इस बांधनी साड़ी में नजर आईं. कृशा ने इस साड़ी को लहंगे का लुक देने के लिए इसे सीधे पल्ले में ड्रेप किया है. साथ ही, इसके साथ हेवी ज्वेलरी कैरी की है. हेवी डायमंड नेकलेस के साथ कृशा ने सेम पैटर्न के ईयररिंग्स भी कैरी किए हैं. उनके इस लुक का सबसे खास अट्रैक्शन है उनकी कमरबंध. वे एकदम क्लासी गुजराती ब्राइड लग रही हैं.

मेहंदी का ब्लू लहंगा

अपनी मेहंदी के लिए कृशा शाह ने ग्रीन की जगह ब्लू कलर को चुना. मेहंदी फंक्शन में कृशा शाह ने रॉयल और स्काई ब्लू कलर का लहंगा कैरी किया. लहंगे का दुपट्टा स्काई ब्लू कलर में था, जिस पर हेवी वर्क किया हुआ था. कृशा शाह के लहंगे पर हेवी जरी वर्क नजर आ रहा है. इसके साथ ही उन्होंने हैवी नेकपीस और ईयरिंग्स और मैचिंग मांग टीका भी पहना. परफेक्ट मेकअप के साथ कृशा शाह परफेक्ट लग रही थीं.

Advertisement

परफेक्ट ब्राइडल लुक

शादी के रेड लहंगे में कृशा शाह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. कृशा शाह ने अपनी शादी में रेड कलर का हैवी लहंगा पहना जिस पर सिल्वर इम्ब्रॉइडरी हुई थी. इसके साथ उन्होंने ग्रीन और सिल्वर डायमंड जूलरी पहनी. नेकलेस, मांगटीका, कलीरे के साथ उन्होंने रेड चूड़ा और डायमंड बैंग्लस भी कैरी किए. लाल जोड़े में दुल्हन बनी कृषा शाह किसी खूबसूरती अप्सरा सी नजर आ रही थीं.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Mumbai: Chembur के एक घर में लगी आग, परिवार के 7 लोगों की मौत | Chembur Fire News
Topics mentioned in this article