Ananya Panday के स्विमसूट लुक्स समर हॉलिडे के लिए हैं परफेक्ट, आप भी इन्हें बना सकती हैं अपने वॉर्डरोब का हिस्सा

Ananya Panday के बीच लुक्स को देख ये साफ है कि उनके पास स्विमवियर और बीच आउटफिट्स का एक बेहतरीन कलेक्शन है, उनकी हालिया तस्वीरें भी इसकी गवाह हैं. देखें Photos.

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
Ananya Panday ने हाल ही में इस पेस्टल स्विमसूट में तस्वीरें शेयर की हैं.

Celebrity Fashion: गर्मियां आ गई हैं और ऐसे में बीच (Beach) वेकेशन के लिए हर कोई बैग पैक कर निकलना चाहता है. आप भी समर हॉलिडे प्लान कर रही हैं तो आपको बॉलीवुड की यंग ब्रिगेड की शान अनन्या पांडे (Ananya Panday) से स्टाइल टिप्स जरूर लेनी चाहिए. अनन्या ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वे एक बेहद अट्रैक्टिव स्विमवियर सेट के साथ ही प्रिंटेड किमोनो में नजर आ रही हैं. फैंस को अनन्या का ये स्टाइल बेहद पसंद आ रहा है. अनन्या पांडे के बीच लुक्स (Beach Looks) को देख ये साफ है कि उनके पास स्विमवियर और बीच आउटफिट्स का एक बेहतरीन कलेक्शन है, उनकी हालिया तस्वीरें भी इसकी गवाह हैं.
   

अनन्या का ट्रॉपिकल आउटफिट बैकग्राउंड के साथ पूरी तरह से मेल खा रहा है और अपनी प्रिंटेड स्लाइड्स के साथ एक और ट्रॉपिकल एलिमेंट उन्होंने ऐड किया है. गर्मियों के लिए अनन्या पांडे की तरह स्टाइलिश कटआउट स्विमसूट (Swimsuit) पर नजर जरूर डालें. इस स्विमसूट को अनन्या ने बखूबी कैरी किया है.  

Advertisement

हॉलिडे लुक के लिए अनन्या के इस को-ऑर्ड सेट से भी इंस्पिरेशन ली जा सकती है. फिल्म 'गहराइयां' के सेट पर रेड कलर के इस टू पीस सेट में अनन्या (Ananya Panday) अपने फेवरेट फूड को एन्जॉय करती दिख रही हैं. मिनिमल मेकअप और खुले बालों के साथ अनन्या ने इस लुक को पूरा किया है.

Advertisement

Advertisement

 सफेद कटआउट स्विमसूट में पानी के अंदर शॉट्स में अनन्या का स्टाइल देखते ही बनता है. अनन्या का हर बीच लुक (Beach Look) कुछ हटके होता है और हर बार ही फैंस को इंप्रेस कर जाता है. पानी में तैरती अनन्या किसी जलपरी सी नजर आती हैं.

Advertisement

पूल में दिन बिताना अनन्या पांडे को खूब पसंद आता है, फिर वो अकेली हों या फिर अपनी बेस्टीज सुहाना खान और शनाया के साथ हों, उनका लुक कमाल का होता है. आप भी इन सेलेब्स की तरह अपनी बेस्टीज के साथ अपने स्विमवियर मैच कर सकती हैं.

नोरा फतेही और पूजा हेगड़े एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
BRICS Summit में हिस्सा लेने Russia जाएंगे PM Modi, Vladimir Putin ने दिया है न्योता
Topics mentioned in this article