Amazon Prime Day Sale 2022: महिलाओं की एथनिक फुटवियर पर अमेजॉन दे रहा है भारी छूट, आप भी करें सस्ते में अच्छी शॉपिंग

Amazon Prime Day Sale 2022: कंप्लीट लुक के लिए कपड़ों के साथ ही साथ सही फुटवियर चुनना भी जरूरी है. फेस्टिवल्स के लिए खरीदारी का ये बिल्कुल सही समय है, अमेजन प्राइम डे सेल 2022 लाइव के साथ, हम महिलाओं के लिए ट्रेंडी एथनिक फुटवियर की लिस्ट लेकर आए हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
A

Amazon Prime Day Sale 2022: त्योहारों का मौसम आ रहा है. अगले ही महीने रक्षाबंधन है और फिर तीज, गणेश पूजा, दुर्गा पूजा, दीपावली, करवा चौथ जैसे फेस्टिवल्स आने को हैं. बात त्योहारों के मौसम में कुछ खास दिखने की आती है तो अक्सर लोग अपने फैशन ऑप्शन को लेकर कंफ्यूज हो जाते हैं. आप भी त्योहारों में अपने लुक को लेकर कंफ्यूजन में हैं तो अभी से तैयारी शुरू कर दें. कंप्लीट लुक के लिए कपड़ों के साथ ही साथ सही फुटवियर चुनना भी जरूरी है. फेस्टिवल्स के लिए खरीदारी का ये बिल्कुल सही समय है, अमेज़न प्राइम डे सेल 2022 लाइव के साथ, हम महिलाओं के लिए ट्रेंडी एथनिक फुटवियर की लिस्ट लेकर आए हैं. आपके लिए अच्छी खबर ये है कि ये फुटवियर 50 प्रतिशत छूट के साथ उपलब्ध हैं.

महिलाओं की एथनि फुटवियर पर 50% डिस्काउंट

1. प्लेटफार्म हील्स

उन महिलाओं के लिए जो हील्स पहनना पसंद करती हैं, लेकिन कंफर्ट में भी विश्वास करती हैं, प्लेटफॉर्म हील्स सबसे अच्छा विकल्प हैं. बीड वर्क और खूबसूरत डिजाइन्स के साथ एथनिक प्लेटफॉर्म हील्स खूबसूरत रंगों के साथ आती हैं और इन्हें लगभग किसी भी एथनिक आउटफिट के साथ पहना जा सकता है.

2. मोजरी

मोजरी सबसे फैशनेबल एथनिक फुटवियर ऑप्शन है जो लगभग सभी तरह के आउटफिट्स के साथ अच्छे लगते हैं. न केवल एथनिक कपड़े बल्कि मोजरी को डेनिम और कुर्ते के साथ भी पहना जा सकता है. आपके फुटवियर कलेक्शन में मोजरी को जरूर शामिल करें.

Advertisement
3.  ब्लॉक हील्स

3 इंच की हील्स का असली एहसास पाने के लिए, प्लेटफॉर्म हील्स के बजाय ब्लॉक हील्स का ऑप्शन चुनें. ये काफी कंफर्टेबल भी होते हैं. खासकर साड़ी, सलवार कमीज और शरारा सेट के साथ ट्रेडिशनल लुक्स को ये और भी खूबसूरत बनाते हैं.

Advertisement
4. एथनिक फ्लैट्स

जो लोग हाई हील्स में कंफर्टेबल महसूस नहीं करते, उनके लिए फ्लैट्स एक आसान और सेफ ऑप्शन है. बीड वर्क और कढ़ाई के साथ एथनिक फ्लैट्स में एवलेवल अलग-अलग तरह के फुटवियर्स में से आप अपनी पसंद की सेलेक्ट कर सकते हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें : Amazon Prime Day Sale 2022: पुरुषों के कपड़ों पर बड़े ब्रांड्स दे रहे हैं भारी छूट, Allen Solly, Levi's भी हैं शामिल

Advertisement

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा​

Featured Video Of The Day
Maharashtra दौरे पर PM Modi, Assembly Elections के लिए Vidarbha पर BJP की नजर