Amazon Great Indian Festival : अमेज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में 70% की छूट पर मिल रहे हैं बीबा और ऑरेलिया के फेस्टिवल एथनिक कुर्ता सेट

Amazon Great Indian Festival 2023 : अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल पर 80% तक की छूट पर फेस्टिवल एथनिक आउटफिट सेट और बहुत कुछ प्राप्त करें.

विज्ञापन
Read Time: 24 mins
त्योहारी सीजन के लिए एथनिक परिधान

Amazon Great Indian Festival 2023 : भारत में त्योहारों का मौसम भी शुरू हो गया है और अमेजॉन का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल भी. ऐसे में आप पूरे साल की खरीदारी कर सकते हैं वह भी पहले कभी न देखी गई कीमतों पर. ऑरेलिया, बीबा और अन्य ब्रांडों पर एथनिक वियर, कुर्ते और कुर्ता सेट पर 80% तक की छूट के साथ. तो बिना देर किए जानते हैं अमेजन के ऑफर्स (amazon offers) के बारे में.

Amazon Great Indian Festival: अमेज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में 70% की छूट पर मिल रही हैं Hush Puppies और Mochi जैसी ब्रांड डील्स

इन 10 एथनिक वियर आउटफिट्स को अपने कार्ट में जरूर करें एड

1.बीबा का वूमेन कॉटन रेगुलर कुर्ता

नीले और लाल रंगों का बीबा ब्रांड के सूती कुर्तों का यह सेट अमेज़ॉन पर इस साल 57% से 60% की भारी छूट पर है.

2. ऑरेलिया वूमेन कुर्ता सेट

ऑरेलिया की नारंगी दुपट्टे के साथ इस काली कढ़ाई वाली ड्रेस 45% की छूट पर प्राप्त कर सकते हैं. इस सेट में काली कुर्ती, पीच रंग की लेगिंग और एक नारंगी कढ़ाई वाला दुपट्टा है. तो फटाफट इस सेल का लाभ उठाएं और अपनी दिवाली की ड्रेस खरीदारी कर लीजिए.

3. ग्लोबल देसी का राउंड नेक वूमेन कुर्ती

यह ब्लश पिंक लॉन्ग कुर्ता हर किसी के वॉर्डरोब का हिस्सा होना चाहिए! 70% की छूट के साथ, यह कुर्ता आपके ऑफिस वियर के लिए बेस्ट है.

4. पिस्ता का वूमेन कॉटन रेगुलर कुर्ता

यह कॉटन कुर्ता आपके ऑफिस वियर के लिए बेस्ट है. इसे कुछ खूबसूरत मिनिमल एक्सेसरीज के साथ पहनकर एक ट्रेडिशनल लुक पा सकती हैं. यह कुर्ता 69% छुट पर अमेजन ग्रेट इंडियन सेल पर उपलब्ध है.

Advertisement

5. बीबा का प्रिंटेड राउंड नेक स्ट्रेट फिट कुर्ता

नीले और पीले रंग में उपलब्ध, यह लॉन्ग कुर्ती अपने वॉर्डरोब में जरूर जोड़िए. 65% की छूट के साथ, इस खूबसूरत कुर्ते को पहनकर अपनी दिवाली के त्यौहार को खास बनाइए.

6.मिमोसा का मस्टर्ड यलो स्ट्रेट कुर्ता

धारियों वाला यह मस्टर्ड यलो कुर्ता आपको ट्रेडिशनल लुक देगा. किसी भी तरह की रिप्ड जींस, गहरे रंग की फ्लोई हैरम पैंट इस कुर्ती के साथ बहुत अच्छी लगेगी. यह कुर्ता अपनी मूल कीमत पर 63% छूट के साथ अमेजॉन पर उपलब्ध है.

Advertisement

7. सिरिल का पॉली रेयॉन एंब्रॉइडिरी स्ट्रेट वूमेन कुर्ता सेट

अगर आप दिवाली के लिए ट्रेडिशनल कुर्ते की तलाश में हैं तो ये आपके लिए बेस्ट है. यह सेट 82% छूट पर उपलब्ध है, तो आज ही इसे कार्ट में अपने एड करें.

8. आर्के रितु कुमार का ग्रीन कॉटन रेगुलर कुर्ता सेट

कुर्ते के ये सेट पीले और हरे रंग में उपलब्ध हैं. इस शानदार भारतीय सेल में, प्रसिद्ध रितु कुमार के इन सेटों को 30% की छूट पर अपने कार्ट में शामिल करें और अपने त्योहार को यादगार बनाएं.

Advertisement

9. ऑरेलिया राउंड नेक कढ़ाई कुर्ता सेट

इसे ऑफिस में भी पहना जा सकता है. 70% की छूट पर उपलब्ध, यह कुर्ता एक बेहतरीन सेट है आपके फेस्टिवल को खास बनाने के लिए.

10. Indya वूमेन कुर्ता सेट


इंडिया का यह मखमली पोशाक 65% की अविश्वसनीय छूट पर उपलब्ध है, एथनिक वियर का यह सेट निश्चित रूप से इस त्योहारी सीज़न में आपको हर अवसर पर अलग दिखने में मदद करेगा.

Advertisement

इस अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल डे पर भारी छूट पर बेहतरीन डिज़ाइनर वस्तुओं के साथ त्यौहारी सीज़न के लिए तैयार हो जाइए.

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: हुंडई द्वारा समर्थ का प्रभाव किस तरह समाज में पड़ रहा है? Nipun Malhotra ने बताया
Topics mentioned in this article