Fashion Face Off: आरती सिंह या Alia Bhatt किसके वाइट साड़ी लुक ने जीता आपका दिल, किसकी Saari को आप चाहेंगी अपने कलेक्शन में करना शामिल

Alia Bhatt और आरती सिंह दोनों ही वाइट साड़ी में नजर आ रही हैं. लेकिन, किसका लुक बेहतर है और किसने इसे ज्यादा सटाइलिश तरीके से कैरी किया है ये आपको बताना है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
White Saari में आलिया या आरती, किसका लुक आया आपको पसंद.

Fashion Face Off: छोटे और बड़े पर्दे दोनों की ही अभिनेत्रियां आएदिन एक से बढ़कर एक लुक्स में नजर आती हैं. उनका आटफिट, मेकअप, हेयरस्टाइल और एक्सेसरीज भी नए फैशन स्टेटमेंट्स बनाती हैं जो जल्दी ही ट्रेंड में भी आ जाते हैं. हालांकि, कभी-कभार टीवी जगत और बॉलीवुड की दुनिया के सितारे आपस में अपने लुक्स के चलते टकरा जाते हैं जैसे कि अपनी फिल्म ‘गंगुबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) के प्रमोशंस के दौरान आलिया भट इस वाइट साड़ी में दिखीं, तो वहीं टीवी की मशहूर एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) ने भी हाल ही में वाइट साड़ी पहनी. इसमें कोई दोराय नहीं कि संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) निर्देशित गंगुबाई काठियावाड़ी में मुख्य किरदार निभा रही आलिया भट (Alia Bhatt) अपनी अदाकारी के साथ-साथ स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं.

Advertisement

आलिया (Alia Bhatt) ने जो वाइट साड़ी पहनी है उसपर येलो एंब्रोइडरी से डिजाइन बना है, इसका स्लीवलेस ब्लाउज एंब्लिश्ड है जिसके डीप बैक पर लटकन लगी है. सिल्वर और गोल्ड झुमकों और रिंग्स के अलावा उन्होंने एक्सेसरी में अपने जूड़े में सफेद गुलाब लगाए हुए हैं. उनके पूरे चेहरे पर छोटी सी बिंदी खूब फब रही है. मेकअप में आलिया ने लाइनर, काजल और ब्राउन शेड की न्यूड लिपस्टिक को चुना है.

Advertisement

Advertisement

एक्ट्रेस आरती सिंह फैशन के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं. अपनी इस वाइट साड़ी को उन्होंने ट्रडीशनल तरीके से पहना है. उनकी इस वाइट साड़ी (White Saari) पर गोल्डन पैटर्न है और इसका ब्लाउज प्लेन कोहनी तक का है. आरती (Arti Singh) ने हैवी जूलरी के साथ इस साड़ी को स्टाइल किया है. वे गले में कलफुल नैकलेस और कानों में बड़े इयरिंग्स पहने नजर आ रही हैं. बालों को जूड़े में बांधकर आरती ने मोगरे का गजरा लगाया हुआ है जो उनपर बेहद खूबसूरत दिख रहा है. वाइट स्टोन की बिंदी, गालों पर ब्लश और पिंक न्यूड लिपस्टिक से आरती ने अपने लुक को पूरा किया है.  

Advertisement

Advertisement

शादी वाले दिन भी 'वर्क फ्रॉम होम' कर रही है दुल्हन

Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई | India@9 | NDTV India
Topics mentioned in this article