Adah Sharma येलो पैंट सूट में अदायें बिखेरती आईं नजर, अपने सुपर कूल ब्लैजर में दिख रही हैं बेहद अलग

Adah Sharma एक बार फिर अपने आउटफिट से सभी की निगाहें अपनी ओर खींच रही हैं. अदा की ही तरह इस येलो पैंट सूट को आप भी अपने कलेक्शन में शामिल कर सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
A

Adah Sharma Looks: एक्ट्रेस अदा शर्मा इंस्टाग्राम पर आएदिन एक के बाद एक ग्लैमरस लुक्स में नजर आती रहती हैं. कभी एथनिक कुर्ती तो कभी बोल्ड ड्रेस, अदा (Adah Sharma) के लिए किसी भी लुक में छा जाना बाएं हाथ का खेल है. इस येलो पैंट सूट से भी अदा ने एकबार फिर ये साबित कर दिया है. इस पैंट सूट का येलो ब्लैजर और वाइड लेग बॉटम उनकी बॉडी को कोंम्लिमेंट कर रहै हैं, वहीं प्लंज नेकलाइन का टॉप इस पूरे आउटफिट को बोल्ड लुक दे रहा है. अदा के वैवी बॉब कट बालों से इस ब्राइट येलो कलर के अटायर को परफेक्ट फंकी वाइब भी मिल रही है. 

अदा के आउटफिट्स (Adah Sharma outfits) की एक खास बात ये भी होती है कि वे चाहे कितने ही सिंपल हों अदा उनमें अपने स्टाइल का तड़का जरूर लगा देती हैं. बिल्कुल वैसे ही जैसे उन्होंने इस येलो और ब्लैक पोल्का डॉट साड़ी में बैकलेस स्ट्रिंग्स वाला ब्लाउज पहनकर लगाया है. इस साड़ी के साथ उन्होंने कोहनी तक के लेदर ग्लव्स भी पहने हैं, वैसे ही जैसे अक्सर गाउन के साथ पहने जाते हैं. 

Advertisement
Advertisement

इस पिंक लहंगे में अदा संजीदा नजर आ रही हैं. एम्बलिश्ड ब्लाउज वाले इस लहंगे में अदा (Adah Sharma) ने कमर पर लहंगे का ही कमरबंध बांधा है, साथ ही गले पर दुपट्टा लिया है. खुले बालों, कानों में गोल्डन चांदबाली और लाइट पिंक मेकअप से अदाह ने इस पूरे लुक पर चार चांद लगा दिए हैं. 

Advertisement
Advertisement

किसी भी कॉक्टेल पार्टी के लिए परफेक्ट इस रेड ड्रेस पर भी अपना रंग चढ़ाते हुए अदा ने एक हाथ पर मटेलिक डार्क पिंक ग्लव पहन रखा है. ये ड्रेस पहले ही बेहद बोल्ड थी और अदा (Adah Sharma) ने इसका पैमाना कही ज्यादा बढ़ा दिया है. ये साटिन रेड ड्रेस स्ट्रेपी है और इसकी नेकलाइन भी डीप है.  

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: हमारे Reporter Mohammad Ghazali के LIVE के दौरान दहला Beirut | EXCLUSIVE
Topics mentioned in this article