समर सीज़न के लिए बेस्ट है एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का नया शॉर्ट हेयरकट लुक

गर्मियों में लम्बे और झड़ते या डैमेज बालों की झंझट को दरकिनार करने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का हालिया शॉर्ट हेयरकट लुक कमाल का है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
गर्मियों के लिए तैयार हैं श्रद्धा कपूर

अगर आप बालों के साथ किसी भी तरह का एक्सपेरिमेंट करना चाहते हैं तो गर्मी से बेहतर मौसम और कोई नहीं हो सकता है. समर सीज़न में आप बालों को नया लुक देकर गर्मी को मात दे सकते हैं. आप हमेशा सोचते हैं कि गर्मी में बालों से जुड़ी सभी परेशानियों जैसे बालों का झड़ना, बालों में पसीना आना, हेयर स्टाइलिंग आदि से बचने के लिए क्यों न बाल कटवा लिए जाएं! लेकिन फिर आप सोचते हैं कि पता नहीं शॉर्ट हेयर आपकी पर्सनालिटी को सूट करेंगे भी या नहीं. आपको बता दें कि ऐसा सोचने वाले आप अकेले नहीं हैं, जी हां हाल ही में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने समर सीज़न में नया हेयरकट करवाया है, जो उन पर काफी सूट कर रहा है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ब्लश पिंक थ्री-फोर्थ स्लीव टॉप पहने कुछ क्यूट सेल्फी शेयर कीं हैं. इन तस्वीरों में श्रद्धा के शॉर्ट हेयर उनके कंधों तक आ रहे हैं. नो-मेकअप लुक में श्रद्धा बेहद क्यूट लग रही हैं. उनकी मॉइस्चराइज़्ड स्किन और टिंटेड लिप्स समर सीज़न के लिए एकदम परफेक्ट हैं. अपनी इन तस्वीरों को उन्होंने कैप्शन दिया “दिल छोटा मत करो, बाल करो”. 

वहीं श्रद्धा कपूर की इस नो-मेकअप सेल्फी ने उनके फैंस का दिल जीत लिया. अपने डॉग के साथ इस सुपर क्यूट सेल्फी में श्रद्धा राउंड शेप सनग्लासेस और मेसी हेयर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इन तस्वीरों में श्रद्धा की स्किन बिना मेकअप के शाइन कर रही है. 

यहां श्रद्धा ने अपनी एक्वा-ब्लू साड़ी के लिए मिनिमल मेकअप लुक का सहारा लिया है. उन्होंने गालों पर पिंक ब्लश लगाकर आई लीड पर मैट आईस ब्लू शेड आईशैडो लगाया है. वहीं एक्ट्रेस के माथे पर लगी छोटी सिल्वर बिंदी काफी सुंदर लग रही हैं. उन्होंने अपने बालों को वेवी स्टाइल देकर खुला रखा है. अपने लुक को एक्ट्रेस ने डायमंड एक्सेसरीज के साथ परफेक्ट फिनिशिंग टच दिया है. 

फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार' की प्रेस मीट के लिए एक्ट्रेस ने अपने ब्लैक मोनोक्रोम लुक को उभारने के लिए, रेज़र-शार्प विंग्ड आईलाइनर के साथ शिमर सिल्वर आईशैडो का ऑप्शन चुना था. उन्होंने ब्लश और हाईलाइटर लगाकर चीक बोन्स को हाइलाइट किया था. उनके पिंक लिप्स उनके लुक को परफेक्ट फिनिश दे रहे थे. 

बता दें कि श्रद्धा कपूर आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ ‘तू झूठी मैं मक्कार' में नज़र आई थीं.

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: उम्मीद से ज्यादा लोगों की उमड़ी भीड़, मौके पर थे सिर्फ 40 पुलिसकर्मी
Topics mentioned in this article