Aahana Kumra की ये स्टाइलिश ड्रेसेस हैं कॉकटेल पार्टी के लिए परफेक्ट, आप भी कर सकती हैं इन लुक्स को कॉपी

Aahana Kumra के ये स्टाइलिश लुक्स किसी भी कॉकटेल पार्टी की शान बन सकते हैं. ये ना सिर्फ आसानी से कैरी किए जा सकते हैं बल्कि कंफर्टेबल भी हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
A
नई दिल्ली:

Aahana Kumra Outfits: बॉलीवुड एक्ट्रेस आहना कुमरा के ज्यादातर आउटफिट्स बेहद ग्लैमरस होते हैं. वे कभी बिकीनी में बीच-वाइब्स देती नजर आती हैं तो कभी बर्फ का आनंद उठाती हुईं जैकेट्स में. लेकिन, अहाना की ड्रेसेस सबसे हटकर हैं. ये ड्रेसेस ग्लिटर और शिम्मर से भी ज्यादा चमकने वाली हैं और किसी कॉकटेल पार्टी के लिए बेस्ट हैं. इस रील में अहाना (Aahana Kumra) एक या दो नहीं बल्कि तीन कॉकटेल ड्रेसेस में हैं. पिंक, ग्रीन और वाइट ड्रेस को अहाना ने स्ट्रेट बालों के साथ कैरी किया है. उनका मेकअप लाइट है और उन्होंने एक्सरसरीज भी मिनीमल पहनी हैं.

अहाना सिंपल आउटफिट्स में भी कमाल की लगती हैं जैसे कि वे इस ब्लैक ड्रेस में लग रही हैं. ये ब्लैक बॉडीकोन ड्रेस जितनी सिंपल है उतनी ही एलिगेंट भी दिख रही है.  इस ड्रेस पर साइड में कट लगा है जिससे अहाना (Aahana Kumra) के टोंड लेग्स साफ नजर आ रहे हैं. इस लुक को अहाना ने स्ट्रेच हेयर और पिंक लिप्स के साथ कंप्लीट किया है.  

ये येलो वन शॉल्डर गाउन पूरी तरह एंब्लिश्ड है. इस गाउन पर एक साइड से जुड़ा हुआ नेट लगा है जो इसे सामान्य से बिल्कुल हटकर लुक दे रहा है. इस लुक को पूरा करने के लिए अहाना ने हाई पोनी बनाई हुई है, साथ ही स्मोकी आई मेकअप किया है. एक्सरसरीज में अहाना ( Aahana Kumra) ने रिंग और इयररिंग्स को चुना है.

Advertisement

अहाना की ये क्रिस-क्रोस बॉडीकोन ड्रेस बेहद बोल्ड है. इस पूरी ड्रेस पर जगह-जगह कटआउट्स हैं और इसकी नेकलाइन पर डिटेलिंग हो रखी है. अहाना (Aahana Kumra) ने इस ड्रेस पर हाई बन बनाया है, लेकिन चेहरे पर कुछ बालों को आने दिया है जो उनपर सुंदर लग रहे हैं. इस ड्रेस के साथ भी अहाना ने हाई हील्स को चुना है जो उनकी हाईट और ड्रेस दोनों को ही कोंम्प्लीमेंट कर रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India
Topics mentioned in this article