'बहुत हो गया... अब थक गया हूं...' : पुलिस ने फायरिंग मामले पर दर्ज किया सलमान खान का बयान

अधिकारी ने बताया कि चार जून को करीब चार घंटे तक सलमान का बयान और दो घंटे से अधिक समय तक उनके भाई का बयान दर्ज किया गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सलमान खान ने कहा कि वो इन धमकियों से अब थक चुके हैं.

मुंबई पुलिस ने अप्रैल में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के निवास के बाहर हुई गोलीबारी के सिलसिले में उनका और उनके अभिनेता भाई अरबाज खान का बयान दर्ज किया है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक अपना बयान दर्ज करते हुए सलमान खान ने एक ऐसे अपराध के लिए निशाना बनाए जाने पर अपनी हताशा और निराशा भी व्यक्त की, जिसके लिए वह पहले ही बहुत कुछ झेल चुके हैं और विभिन्न अदालतों द्वारा लगाए गए जुर्माने का भुगतान कर चुके हैं.अधिकारी ने बताया कि क्राइम ब्रांच का चार-सदस्यीय दल इस माह के प्रारंभ में बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट में गया था जहां यह (खान) परिवार रहता है.

Advertisement

4 जून को दर्ज किया गया था बयान

अधिकारी ने बताया कि चार जून को करीब चार घंटे तक सलमान का बयान और दो घंटे से अधिक समय तक उनके भाई का बयान दर्ज किया गया. सलमान खान के आवास के बाहर 14 अप्रैल को तड़के मोटरसाइकिल से आये दो व्यक्तियों ने गोलियां चलायी थीं. इस गोलीबारी को लेकर पुलिस ने कथित निशानेबाजों (शूटर) विकी गुप्ता और सागर पाल को गुजरात से गिरफ्तार किया गया था. पुलिस का दावा है कि इस घटना के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का हाथ है.

मामले में 6 लोगों को किया गया गिरफ्तार

इस मामले में कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उनमें से एक अनुज थापन ने एक मई को पुलिस हवालात में कथित रूप से फांसी लगा ली थी. एक अन्य मामले में नवी मुंबई पुलिस ने इस माह के प्रारंभ में सलमान खान पर हमला करने की साजिश के सिलसिले में हरियाणा के बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गिरोह के एक कथित सदस्य समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया था.

Advertisement

गिरोह ने पहले की थी 'रेकी'

पुलिस ने कहा था कि गिरोह के चार सदस्यों ने बांद्रा में सलमान खान के घर के समीप के आसपास के क्षेत्र पनवेल में उनके फार्महाउस की ‘रेकी' की थी. ये लोग उन स्थानों पर भी गये थे, जहां सलमान खान शूटिंग के लिए जाते हैं. फिलहाल लौरेंस बिश्नोई एक भिन्न मामले में गुजरात के अहमदाबाद में साबरमती जेल में बंद है. (इनपुट भाषा से भी)

Advertisement
Featured Video Of The Day
South Delhi में सड़क चौड़ी करने के लिए काटे गए 1100 पेड़? भड़का SC, Contempt of Court का नोटिस जारी