टॉम क्रूज के एक्शन को देख दांतों तले दबा लेंगे उंगली, एक्शन के साथ इन पांच वजहों से जरूर देंगे 'मिशन इंपॉसिबल 7'

हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज स्टार फिल्म मिशन इंपॉसिबल-7 बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है. ऐसे में हम आपको बताते हैं 5 ऐसे स्पेशल प्वाइंट्स जो आपको इस मूवी को देखने के लिए मजबूर कर देंगे.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

टॉम क्रूज की मोस्ट अवेटेड फिल्म मिशन इंपॉसिबल-7 बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है. इसमें टॉम क्रूज ने ईथन हंट नाम का किरदार निभाया है और उनकी आईएमएफ टीम एक नए मिशन पर निकल गई है. इसमें 61 साल की उम्र में भी टॉम क्रूज धांसू लुक में नजर आ रहे हैं और जबरदस्त एक्शन करते दिख रहे हैं. इस फिल्म में कई और ऐसी चीजें हैं जो आपको 3 घंटे 5 मिनट तक बांधे रखने के लिए काफी है, तो चलिए हम आपको बताते हैं पांच ऐसे पॉइंट्स जो इस फिल्म को फुल ऑन पैसा वसूल बनाते हैं.

जबरदस्त एक्शन-थ्रिलर 

मिशन इंपॉसिबल-7 को क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने डायरेक्ट किया है और इसमें बेहतरीन एक्शन दिखाया गया है. 61 साल के टॉम क्रूज के अलावा हेले एटवेल, रेबेका फर्गुसन, पॉम क्लेमेंटिफ, वैनेसा किर्बी, साइमन पेग और विंग रैम्स ने भी शानदार स्टंट्स किए हैं, जिसे देख कर आपको मजा आ जाएगा. बता दें कि टॉम क्रूज अपने अधिकतर स्टंट खुद ही परफॉर्म करते हैं.

एक मिनट भी बोरिंग नहीं लगेगी स्टोरी

मिशन इंपॉसिबल- 7 में एक्शन के अलावा इसकी स्क्रिप्ट भी बहुत अच्छी है, जो आपको 3 घंटे 5 मिनट तक बांधी रखती है और किसी भी पल में आपको बोरियत महसूस नहीं होने देती है. कई सींस तो ऐसे जिसे देखकर आपका सीटी मारने और ताली बजाने का मन करने लगेगा.

Advertisement

ईथन हंट के रोल में खूब जचे टॉम क्रूज 

टॉम क्रूज अभी तक मिशन इंपॉसिबल के 6 पार्ट में ईथन हंट का रोल निभा चुके हैं. इस फिल्म का पहला पार्ट 1996 में रिलीज हुआ था. 27 साल बाद भी वो इस किरदार में खूब जच रहे हैं और पूरी फिल्म में उनका रोल सबसे बेहतरीन है. अगर आप टॉम क्रूज के फैन है तो ये मूवी देखना तो बनता ही है.

Advertisement

ऐसी है मिशन इंपॉसिबल- 7 की कहानी

ईथन हंट और उनकी टीम आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के रूप में काम करती है और उन्हें एक एआई चाबी को ढूंढना है. यह चाबी ही फिल्म का प्लॉट है और इस चाबी को गलत हाथों में पहुंचने से उन्हें रोकना है, जिसके लिए टॉम क्रूज और उनकी टीम दुश्मनों से लड़ते हैं.

Advertisement

इन स्टार्स की एक्टिंग ने मूवी में भर दी है जान 

टॉम क्रूज के ईथन हंट के कैरेक्टर के अलावा इस फिल्म की स्टोरी में एक्टर हेले एटवेल,रेबेका फर्गुसन, पॉम क्लेमेंटिफ, वैनेसा किर्बी, साइमन पेग, विंग रैम्स ने जान डाल दी है, जिससे यह फिल्म एक वर्थ वाचिंग फिल्म बन गई है.

Advertisement

Jet Set Go: रणबीर कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सोनू सूद

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: चुनाव में जाटव समाज की रहेगी भूमिका, देखें Palwal से NDTV Ground Report