TSLPRB टीएस पुलिस के फिजिकल टेस्ट भर्ती परीक्षा के लिए हॉल टिकट जारी, Direct Link से डाउनलोड करें

TS Police Hall Ticket 2022: तेलंगाना स्टेट लेवल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड (TSLPRB) ने टीएस पुलिस रिक्रूटमेंट 2022 फिजिकल मेजरमेंट टेस्ट/ फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट (PMT/PET) के लिए हॉल टिकट जारी कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
T
नई दिल्ली:

TS Police Hall Ticket 2022: तेलंगाना पुलिस भर्ती 2022 के फिजिकल टेस्ट परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं. तेलंगाना स्टेट लेवल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड (TSLPRB) ने टीएस पुलिस रिक्रूटमेंट 2022 फिजिकल मेजरमेंट टेस्ट/ फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट (PMT/PET) के लिए हॉल टिकट जारी कर दिया है. टीएस पुलिस हॉल टिकट आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया गया है. जिन भी उम्मीदवारों ने तेलंगाना राज्य के पुलिस विभाग के सब इंस्पेक्टर और कांस्टेबल भर्ती के लिए आवेदन किया है, वे फिजिकल टेस्ट में भाग लेने के लिए एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट  tslprb.in से डाउनलोड कर सकते हैं. टीएसएलपीआरबी टीएस पुलिस एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को अपने लॉगिन क्रेडेंशियल का प्रयोग करना होगा. TS Police Hall Ticket 2022: डाउनलोड करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

GATE 2023 का शेड्यूल हुआ जारी, परीक्षा दो शिफ्ट में, जानें किस शिफ्ट में होगी कौन सा पेपर

तेलंगाना स्टेट लेवल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड फिजिकल एग्जामिनेशन का आयोजन 8 दिसंबर को राज्य भर के 12 जगहों पर करेगा. इस संबंध में बोर्ड ने एक नोटिस जारी किया है. इसके मुताबिक, ''2022 की चल रही भर्ती प्रक्रिया के लिए शारीरिक माप परीक्षण / शारीरिक दक्षता परीक्षा (पीएमटी / पीईटी) 8 दिसंबर, 2022 से हैदराबाद, साइबराबाद, राचकोंडा, वारंगल, करीमनगर, खम्मम, महबूबनगर नलगोंडा, संगारेड्डी, आदिलाबाद, निजामाबाद और सिद्दीपेट में 11 स्थानों / मैदानों में आयोजित की जाएगी. इस प्रक्रिया के जनवरी 2023 के पहले सप्ताह के 23-25 कार्य दिवसों की अवधि के भीतर पूरी होने की संभावना है.'' बोर्ड ने कहा कि उम्मीदवार द्वारा आवेदन किए गए सभी पदों के लिए शारीरिक परीक्षण का समान अंक मान्य होगा. 

Advertisement

SSC एग्जाम 2023 का डेटशीट आउट, जानिए CSHL, CGL समेत अन्य परीक्षाओं की तारीखें

Advertisement

बोर्ड ने टीएसएलपीआरबी टीएस पुलिस एडमिट कार्ड के बारे में कहा कि उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड का प्रिंटआउट एक पेपर के दोनों तरफ लेना होगा. एडमिट कार्ड भर्ती के पूरी होने तक उम्मीदवारों को संभाल कर रखना होगा. 

Advertisement

SSC GD Constable Recruitment 2022: कांस्टेबल के 45,284 पदों पर भर्ती, 30 नवंबर है अंतिम तारीख, जल्दी करें आवेदन 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah प्रमुख की मौत की पुष्टि, Iran के Supreme Leader Khamenei का ठिकाना बदला गया- Report
Topics mentioned in this article