NEET PG 2022: नीट पीजी आवेदन सुधार का है आज आखिरी दिन, रात 11:55 बजे तक मौका

NEET PG 2022: नीट पीजी 2022 के आवेदन में सुधार का है आज आखिरी दिन, जिन उम्मीदवारों ने अब तक आवेदन में सुधार नहीं किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और आवेदन में सुधार करें. उम्मीदवार रात 11:55 बजे तक इस सुविधा का लाभ उठा सकेंगे.

Advertisement
Read Time: 6 mins
NEET PG 2022: नीट पीजी आवेदन सुधार का है आज आखिरी दिन
नई दिल्ली:

NEET PG 2022: राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा- स्नातकोत्तर (National Eligibility cum Entrance Test- Postgraduate) 2022 के लिए आवेदन सुधार विंडो (application correction window) बुधवार, 4 मई को बंद हो जाएगी. जिन उम्मीदवारों ने अब तक आवेदन में सुधार नहीं किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट- nbe.edu.in पर जाएं और एप्लीकेशन फॉर्म (application form) में जरूरी सुधार करें. 

एनबीईएमएस (NBEMS) के अनुसार, “नीट पीजी 2022 के लिए कुछ आवेदक इमेज अपलोड दिशानिर्देशों के अनुसार अपने आवेदन फॉर्म में इमेज (अपलोड की गई तस्वीर, वेबकैम के माध्यम से ली गई तस्वीर, हस्ताक्षर और / या अंगूठे के निशान) को अपलोड करने में विफल रहे हैं. अवसर दिए जाने के बावजूद वे अंतिम संपादन विंडो के माध्यम से आज तक ऐसी गलत छवियों को सुधारने में विफल रहे हैं."

“ऐसे सभी उम्मीदवारों को एक बार फिर ईमेल के माध्यम से सूचित किया जा रहा है कि उनके आवेदन पत्र में गलत छवियों को ठीक किया जाए. वे चल रहे अंतिम संपादन विंडो के दौरान अपने आवेदन पत्र में गलत छवि (छवियों) को सुधारने में सक्षम होंगे, जिसे 04.05.2022 (रात 11:55 बजे तक) तक बढ़ाया गया है.”

नीट पीजी (NEET PG 2022) एडमिट कार्ड जल्द ही जारी किया जाएगा, क्योंकि आवेदन प्रक्रिया बंद कर दी गई है. सूत्रों ने बताया कि नीट पीजी के स्थगित होने की संभावना नहीं है और परीक्षा 21 मई को निर्धारित समय के अनुसार होगी. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया की उपस्थिति में शनिवार, 30 अप्रैल को हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया.

ये भी पढ़ें ः NEET PG Counselling 2021: एमसीसी ने स्ट्रे वैकेंसी राउंड सीट आवंटन का रिजल्ट जारी किया

NEET PG 2022: नीट पीजी परीक्षा रद्द की झूठी खबर सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

NEET PG 2022: सुप्रीम कोर्ट ने इंटर्नशिप को 31 जुलाई तक बढ़ाने की मांग वाली याचिका को किया खारिज 

Featured Video Of The Day
अमेरिका में NATO की बैठक के बीच प्रधानमंत्री मोदी के रूस पहुंचने के क्या हैं कूटनीतिक पैगाम?