NEET 2021: आगे बढ़ी आवेदन की तारीख, यहां देखें रिवाइज्ड शेड्यूल

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी, NTA ने NEET 2021 के आवेदन की आखिरी तारीख को आगे बढ़ा दिया है. अब जानें- कब तक भर सकते हैं फॉर्म.

Advertisement
Read Time: 5 mins
N
नई दिल्ली:

NEET 2021 Registration date extended: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी, NTA ने NEET 2021 के लिए पंजीकरण की तारीख बढ़ा दी है.राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 10 अगस्त, 2021 शाम 5 बजे तक बढ़ा दी गई है.जो उम्मीदवार परीक्षा के लिए आवेदन करना चाहते हैं,

वे NTA NEET की आधिकारिक साइट neet.nta.nic.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.आवेदन फीस का भुगतान 10 अगस्त को रात 11.50 बजे तक किया जा सकता है. 

आधिकारिक नोटिस के अनुसार, सुधार विंडो 11 अगस्त से 14 अगस्त, 2021 तक खोली जाएगी, ताकि उम्मीदवार अपने संबंधित ऑनलाइन आवेदन पत्र में अनुमेय क्षेत्रों (permissible fields) में सुधार कर सकें. वे उम्मीदवार जिन्होंने पहले ही  NEET (UG) -2021 के लिए आवेदन किया है, वे सुधार अवधि के दौरान परीक्षा केंद्र के लिए अपनी पसंद के शहर को दुबई (यदि वे चाहें तो) में बदल सकते हैं.

देश भर के विभिन्न मेडिकल कोर्सेज में प्रवेश के लिए NTA द्वारा नीट 2021 का आयोजन 12 सितंबर, 2021 को पेन और पेपर मोड में 13 भाषाओं में किया जाएगा.  परीक्षा अंग्रेजी, हिंदी, असमिया, बंगाली, गुजराती, कन्नड़, मलयालम, मराठी, ओडिया, पंजाबी, तमिल, तेलुगु और उर्दू भाषा में आयोजित की जाएगी.

Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?
Topics mentioned in this article