MHT CET Result 2022: MHT CET आंसर-की को लेकर जारी हुई महत्वपूर्ण नोटिस, रिजल्ट इस तारीख को  

MHT CET Result 2022: महाराष्ट्र कॉमन एंट्रेंस टेस्ट यानी एमएचटी सीईटी की परीक्षा दे चुके उम्मीदवार बेसब्री से एमएचटी सीईटी रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं. रिजल्ट से पहले यह नोटिस जारी किया गया है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
MHT CET Result 2022: MHT CET आंसर-की को लेकर जारी हुई महत्वपूर्ण नोटिस
नई दिल्ली:

MHT CET Result 2022: महाराष्ट्र कॉमन एंट्रेंस टेस्ट यानी एमएचटी सीईटी की परीक्षा (MHT CET Result 2022) दे चुके उम्मीदवार बेसब्री से एमएचटी सीईटी रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं. स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल (CET CELL) बहुत ही जल्द महाराष्ट्र कॉमन एंट्रेंस टेस्ट को जारी करेगा. एमएचटी सीईटी रिजल्ट को जारी करने के पहले परीक्षा आयोजित करने वाली सेल ने एचएमटी सीईटी आंसर-की ( MHT CET Answer Key 2022) को लेकर एक महत्वपूर्ण नोटिस आधिकारिक वेबसाइट mahacet.org पर जारी किया है. 

Bihar Board 10th 12th Exams 2023: कक्षा 10वीं, 12वीं सेंटअप परीक्षा की डेटशीट जारी, एग्जाम की डिटेल देखें

एमएचटी सीईटी आंसर-की 2022 पर महत्वपूर्ण नोटिस में एमएचटी सीईटी अंतिम आंसर-की कुंजी में प्रस्तावित परिवर्तनों का उल्लेख है. इसमें कहा गया है कि उम्मीदवारों की आपत्तियों पर परीक्षा आयोजित करने वाली संस्था ने उसका आकलन किया और उसमें कुछ बदलाव किया है. इसका मतलब है कि सभी के लिए एक अंतिम एमएचटी सीईटी आंसर-की तैयार की जा रही है जिसके आधार पर एमएचटी सीईटी रिजल्ट 2022 को जारी किया जाएगा. नोटिस में यह बताया गया है कि पीसीएम के लिए और पीसीबी समूह की प्रारंभिक आंसर-की पर लगभग 500 आपत्तियां प्राप्त हुई हैं. बता दें कि एमएचटी सीईटी रिजल्ट के 15 सितंबर 2022 तक जारी होने की उम्मीद है. हालांकि सेल द्वारा अभी तक एमएचटी सीईटी रिजल्ट डेट की घोषणा नहीं की गई है. 

Advertisement

यूजी चेयरमैन ने ट्वीट कर बताया CUET UG 2022 रिजल्ट की डेट, पढ़ें पूरी खबर 

Advertisement

एमएचटी सीईटी नोटिस में यह भी कहा गया है, "एमएचटी सीईटी 2022 स्कोर कार्ड में संबंधित समूह (पीसीबी और पीसीएम) के लिए प्रतिशत स्कोर होता है, यह उम्मीदवार को 15 सितंबर, 2022 को या उससे पहले उनके लॉगिन में दिया जाएगा. इस नोटिस के बाद राज्य सीईटी सेल, मुंबई द्वारा उठाए गए आपत्तियों के संबंध में कोई विचार नहीं किया जाएगा."

Advertisement

IBPS RRB Clerk Result 2022: प्रीलिम्स परीक्षा में उत्तीर्ण उम्मीदवारों को देनी होगी मुख्य परीक्षा, मेन एग्जाम इस तारीख को 

Advertisement

महारानी एलिजाबेथ II का हुआ निधन, पूर्व मिस इंग्लैंड बोलीं-'महिला होकर लीडरशिप स्किल दिखाया...'

Featured Video Of The Day
14 महीने में तीसरी बार मणिपुर पहुंचकर राहुल गांधी ने क्या संदेश दिए हैं?