MHT CET 2022: महाराष्ट्र सीईटी 2022 की तारीख स्थगित, शिक्षा मंत्री उदय सामंत ने की घोषणा

महाराष्ट्र के उच्च शिक्षा और तकनीकी शिक्षा मंत्री, उदय सामंत ने महाराष्ट्र सीईटी 2022 की तारीखों को स्थगित करने की घोषणा की है. शिक्षा मंत्री ने इसकी घोषणा सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर की है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
M
नई दिल्ली:

MHT CET 2022: महाराष्ट्र स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (Maharashtra State Common Entrance Test) एमएचटी सीईटी पीसीबी ग्रुप, एमएचटी सीईटी पीसीएम ग्रुप, एमएचटी एमबीए सीईटी, महा एमएमएस सीईटी, महा एमसीए सीईटी, महा मार्च सीईटी, महा बीप्लानिंग सीईटी, बीए-प्लानिंग सीईटी, बीए-बीएड सीईटी, बीएससी-बीएड एकीकृत सीईटी, बीपीएड, एलएलबी तीन साल, एमपीएड और एलएलबी पांच वर्षीय एकीकृत पाठ्यक्रम कार्यक्रमों के लिए परीक्षा तिथियों को संशोधित किया है. राज्य के उच्च शिक्षा और तकनीकी शिक्षा मंत्री (Minister of Higher Education and Technical Education) उदय सामंत ने महाराष्ट्र सीईटी 2022 की तारीख स्थगित करने की घोषणा की है. 

उदय सामंत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कहा, “वर्ष 2022-23 के लिए, राज्य सीईटी के माध्यम से उच्च और तकनीकी शिक्षा विभाग के तहत विभिन्न डिग्री और पोस्ट ग्रेजुएट में प्रवेश के लिए सामान्य प्रवेश परीक्षाओं की तारीखें स्थगित कर दी गई हैं और परीक्षाओं का संशोधित कार्यक्रम वेबसाइट महसेट पर प्रकाशित किया गया है." 

ये भी पढ़ें ः MHT CET 2022 Postponed: महाराष्ट्र कॉमन एंट्रेस टेस्ट परीक्षा स्थगित, शिक्षा मंत्री ने की पुष्टि

Karnataka CET 2022 exam: 16 जून से होगा कॉमन एंट्रेस टेस्ट, आवेदन प्रक्रिया 5 अप्रैल से शुरू

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर
Topics mentioned in this article