IGNOU ने TEE दिसंबर 2022 असाइनमेंट सबमिशन की लास्ट बढ़ाई, डिटेल देखें

IGNOU TEE December 2022: इग्नू ने टर्म एंड परीक्षा के असाइनमेंट जमा करने का नया शेड्यूल आधिकारिक वेबसाइट ignou.ac.in पर जारी किया है. इसके मुताबिक उम्मीदवार अब अक्टूबर के अंत तक अपना असाइनमेंट जमा कर सकते हैं. 

Advertisement
Read Time: 23 mins
I
नई दिल्ली:

IGNOU TEE December 2022: इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय  (IGNOU) ने आज यानी 3 अक्टूबर 2022 को इग्नू टीईई दिसंबर 2022 IGNOU TEE December 2022) के लिए असाइनमेंट जमा करने की तारीख बढ़ा दी है. टर्म एंड परीक्षा के असाइनमेंट जमा करने का नया शेड्यूल इग्नू की आधिकारिक वेबसाइट ignou.ac.in पर अपलोड कर दिया गया है. इस नए शेड्यूल के मुताबिक उम्मीदवार अब 31 अक्टूबर 2022 तक अपना असाइनमेंट जमा कर सकते हैं. इस संबंध में इग्नू ने एक नोटिस जारी किया है. इग्नू के नए ऑफिशियल नोटिस के मुताबिक, ''कम्पीटेंट ऑथोरिटी के अप्रुवल से टर्म एंड परीक्षा, दिसंबर-2022 के लिए असाइनमेंट (हार्ड कॉपी और सॉफ्ट कॉपी दोनों में) को जमा करने की अंतिम तिथि को 31 अक्टूबर, 2022 तक बढ़ा दी गई है.''

CBSE कक्षा 10वीं, 12वीं के स्टूडेंट हो जाएं तैयार, बोर्ड परीक्षा की डेटशीट दिसंबर में होगी जारी

इग्नू ने टीईई दिसंबर 2022 परीक्षा के ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख भी जारी कर दी है. उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन फॉर्म को 31 अक्टूबर तक सबमिट कर सकते हैं. इसके लिए उम्मीदवारों को 200 रुपये आवेदन शुल्क जमा देना होगा. विलंब शुल्क के साथ भी आवेदन फॉर्म सबमिट किया जाता सकता है. इसके लिए उम्मीदवारों को 1100 रुपये देने होंगे.

Advertisement

GATE 2023 रजिस्ट्रेशन की तारीख बढ़ी, अब इस तारीख तक कर सकेंगे अप्लाई 

Advertisement

बता दें कि हाल ही में इग्नू के एमबीए पाठ्यक्रम और इग्नू जुलाई 2022 के लिए एडमिशन के लिए रजिस्ट्रेशन करने की अंतिम तारीख समाप्त हुई है. 

Advertisement

दिल्ली के स्कूलों में EWS के लिए एंट्री लेवल क्लासेस के लिए आवेदन प्रक्रिया आज से शुरू 

Advertisement

IND vs SA 2nd T20I : गुवाहाटी में गरजा सूर्या का बल्ला, दुनियां के बल्लेबाज़ों को दिया नया चैलेंज

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: तबाही, मलबा और निराशा, Gaza के हृदय विदारक दृश्य | Benjamin Netanyahu | NDTV India