IGNOU December TEE 2020: 8 फरवरी से शुरू होंगे एग्जाम, 6 लाख से अधिक छात्र होंगे शामिल

IGNOU December TEE 2020: इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी (IGNOU) 8 फरवरी से 13 दिसंबर तक दिसंबर टर्म-एंड (TEE) परीक्षा आयोजित करेगा.

Advertisement
Read Time: 5 mins
IGNOU December TEE 2020: 8 फरवरी से शुरू होंगे एग्जाम.
नई दिल्ली:

IGNOU December TEE 2020: इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी (IGNOU) 8 फरवरी से 13 मार्च तक दिसंबर टर्म-एंड (TEE) परीक्षा आयोजित करेगा. आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, परीक्षा में उपस्थित होने के लिए 6,90,668 छात्रों ने पंजीकरण किया है. विश्वविद्यालय ने अंतर्राष्ट्रीय छात्रों के लिए 19 विदेशी केंद्रों सहित 837 परीक्षा केंद्रों की स्थापना की है.

इग्नू की ओर से जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि 6,90,668 छात्र-छात्राओं को एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं, जिन्होंने टर्म एंड एग्जामिनेशन में उपस्थित होने के लिए आवेदन किया है और जो परीक्षा में शामिल होने के लिए योग्य हैं. एडमिट कार्ड इग्नू की आधिकारिक वेबसाइट ignou.ac.in पर उपलब्ध हैं.

छात्रों को अपनी और साथी छात्रों की सुरक्षा  लिए COVID-19 दिशानिर्देशों का पालन करना और सोशल डिस्टेंसिंग और स्वच्छता बनाए रखना आवश्यक होगा.

छात्रों को परीक्षा केंद्रों में विश्वविद्यालय या सरकार द्वारा जारी एक वैलिड पहचान पत्र ले जाने की सलाह दी जाती है. इग्नू ने स्पष्ट किया है कि छात्रों को परीक्षा हॉल के अंदर मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं होगी.

Featured Video Of The Day
Agniveer Scheme | सरकार अग्निवीर को लेकर सारे हालात से वाकिफ़ : BD Mishra | NDTV India
Topics mentioned in this article