ICSI CS Foundation Admit Card 2022: दिसंबर सत्र के लिए कंपनी सेक्रेटरी फाउंडेशन परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी

ICSI CS Foundation Admit Card 2022: आईसीएसआई सीए फाउंडेशन परीक्षा का आयोजन कल से होने जा रहा है. इस परीक्षा में भाग लेने के लिए आईसीएसआई ने एडमिट कार्ड अपने आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu पर जारी कर दिए हैं.  

Advertisement
Read Time: 10 mins
I
नई दिल्ली:

ICSI CS Foundation Admit Card 2022: कंपनी सेक्रेटरी फाउंडेशन परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है. इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) ने सीएस फाउंडेशन परीक्षा दिसंबर 2022 सत्र के लिए एडमिट कार्ड जारी किया है. आईसीएसआई सीए फाउंडेशन परीक्षा में भाग लेने के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को अपने एडमिशन नंबर और जन्म तिथि का प्रयोग करना होगा. सीएस फाउंडेशन परीक्षा का आयोजन 27 और 28 दिसंबर 2022 को होना है. 

ICSI CS Foundation Admit Card 2022: इस लिंक से डाउनलोड करें

आईसीएसआई सीएस एडमिट कार्ड में उम्मीदवारों के नाम, फोटोग्राफ, हस्ताक्षर, परीक्षा का माध्यम, परीक्षा की तारीख और समय, पेपर वाइज डिटेल, आईसीएसआई सीएस परीक्षा का नाम, पता और कोड का विवरण होगा. इसके साथ ही एडमिट कार्ड पर सीएस स्टेज और मॉड्यूल होगा, जिसके लिए उम्मीदवार ने नामांकन किया है.

NIOS कक्षा 10वीं, 12वीं पब्लिक परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, जानिए पूरा शेड्यूल 

उम्मीदवारों को दिसंबर सत्र के लिए सीएस फाउंडेशन एडमिट कार्ड ऑनलाइन मोड में डाउनलोड करना होगा अन्यथा उन्हें परीक्षा में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जाएगी. आईसीएसआई सीएस फाउंडेशन परीक्षा का आयोजन 27 और 28 दिसंबर को दो शिफ्ट में किया जाएगा. पहले शिफ्ट की परीक्षा सुबह 9.30 बजे शुरू होगी, जो 11.00 बजे तक चलेगी. वहीं दूसरे शिफ्ट की परीक्षा शाम 4.00 से 5.00 बजे तक होगी.

KVS Recruitment 2022: केंद्रीय विद्यालय संगठन की टीजीटी, पीजीटी समेत 13,404 पदों पर आवेदन की अंतिम तारीख आज, जल्दी भरें फॉर्म

ICSI CS Foundation Admit Card 2022: ऐसे डाउनलोड करें-

1.सबसे पहले उम्मीदवार आईसीएसआई की आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu पर जाएं.

2.इसके बाद होमेपज पर ‘Latest @ICSI' सेक्शन पर जाएं. 

3.अब 'डाउनलोड ई-एडमिट कार्ड फॉर फाउंडेशन प्रोग्राम दिसंबर 2022 परीक्षा' पर क्लिक करें.

4.इसके बाद अपने लॉगिन विवरण दर्ज करें और सबमिट करें.

5.ऐसा करने के साथ ही एडमिट कार्ड डाउनलोड हो जाएगा. 

6.अब एडमिट कार्ड का प्रिंट निकालें. परीक्षा केंद्र पर बिना एडमिट कार्ड के उम्मीदवारों को प्रवेश नहीं मिलेगा. 

RRB Chandigarh Group D Result 2022: जारी हुआ आरआरबी चंडीगढ़ ग्रुप डी का रिजल्ट, सफल कैंडिडेट्स पीईटी के लिए हो जाएं तैयार

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
UP में Akhilesh Yadav और Yogi Adityanath के बीच जुबानी जंग कहां रुकेगी? | Uttar Pradesh
Topics mentioned in this article