IARI Assistant admit card 2022: असिस्टेंट भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड IARI की वेबसाइट से करें डाउनलोड

IARI Assistant admit card 2022: आईएआरआई की असिस्टेंट भर्ती परीक्षा के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट iari.res.in से  एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
I
नई दिल्ली:

 IARI Assistant admit card 2022: इंडियन एग्रीकल्चर रिसर्च इंस्टीट्यूट (IARI) असिस्टेंट पद (the post of Assistant) की भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड आज, 26 जुलाई को जारी कर सकता है. आईएआरआई द्वारा जारी आधिकारिक नोटिस के अनुसार, एडमिट कार्ड 26 जुलाई, 2022 से वेबसाइट पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध होंगे. उम्मीदवार ध्यान दें कि लिंक अभी तक जारी नहीं किया गया है, जैसे ही लिंक जारी होगा आईएआरआई की असिस्टेंट भर्ती परीक्षा के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट iari.res.in से  एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. एडमिट कार्ड 2022 डाउनलोड करने के लिए, उम्मीदवारों को IARI के आधिकारिक पोर्टल पर अपनी आवेदन संख्या और जन्म तिथि दर्ज करनी होगी. बता दें कि आईसीएआर रिसर्च इंस्टीट्यूट (ICAR Research Institute) में आईएआरआई असिस्टेंट एग्जाम 2022 (IARI Assistant Exam 2022) के माध्यम से कुल 462 रिक्तियों को भरा जाएगा. इस परीक्षा का आयोजन 29 जुलाई 2022 को किया जाएगा. परीक्षा एक-एक घंटे की चार पालियों में आयोजित की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः JEE Main 2022 Live: जेईई मेन बीई, बीटेक दूसरा दिन, परीक्षा 9 बजे से,पेपर एनालिसिस, स्टूडेंट रीएक्शन और आंसर-की

MHT CET 2022: पीसीएम कोर्सों के लिए एडमिट कार्ड आज होंगे जारी, mahacet.org से करें डायरेक्ट डाउनलोड

IARI Assistant exam 2022: वेबसाइट से कैसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

1.सबसे पहले ICAR की आधिकारिक वेबसाइट iari.res.in पर जाएं.

2. इसके बाद होमपेज पर लॉगिन विवरण जैसे आवेदन संख्या, जन्म तिथि, पासवर्ड और कैप्चा कोड दर्ज करें.

3. सबमिट बटन पर क्लिक करें.

4.इसके बाद IARI असिस्टेंट एडमिट कार्ड 2022 को डाउनलोड करें और इसके बाद इसका प्रिंटआउट निकाल लें. 

उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि उन्हें परीक्षा वाले दिन ई-एडमिट कार्ड की एक प्रिंटेड कॉपी और एक फोटो आईडी (वोटर आईडी, ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड या पासपोर्ट, पैन या सरकार द्वारा जारी कोई अन्य आईडी) को लेकर जाना होगा.

Advertisement

आईएआरआई असिस्टेंट परीक्षा कंप्यूटर बेस्ट परीक्षा है, जिसका आयोजन 29 जुलाई, 2022 को किया जाएगा. यह परीक्षा चार पालियों में आयोजितकी जाएगी. परीक्षार्थियों को परीक्षा हॉल में कम से कम डेढ़ घंटे पहले रिपोर्ट करना होगा. पहली पाली की परीक्षा सुबह 9 बजे से और दूसरी पाली की परीक्षा शाम 6 बजे शुरू होगी. परीक्षा एक घंटे की अवधि के लिए आयोजित की जाएगी. AP EAPCET 2022 Result: एपी इंजीनियरिंग, कृषि और फार्मेसी कॉमन एंट्रेंस टेस्ट का परिणाम आज सुबह 11 बजे

Advertisement
Featured Video Of The Day
Aashiqui 3: हाई कोर्ट के फ़ैसले पर बोले Vishesh Bhatt | EXCLUSIVE