CUSAT परीक्षा स्थगित, संशोधित तिथि जल्द होगी जारी

CUSAT Exam 2022: कोचीन यूनिवर्सिटी ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी ने 24 मई से 31 मई के बीच आयोजित होने वाली अंतिम सेमेस्टर परीक्षाओं को छोड़कर सभी विश्वविद्यालय परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है. विश्वविद्यालय के छात्रावासों में बुखार के प्रसार को देखते हुए यह निर्णय लिया गया.

CUSAT परीक्षा स्थगित, संशोधित तिथि जल्द होगी जारी

CUSAT परीक्षा स्थगित, संशोधित तिथि जल्द ही जारी होगी 

नई दिल्ली:

CUSAT Exam 2022: कोचीन यूनिवर्सिटी ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी (Cochin University of Science and Technology) ने 24 मई से 31 मई के बीच आयोजित होने वाली अंतिम सेमेस्टर परीक्षाओं को छोड़कर सभी विश्वविद्यालय परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है. सीयूएसएटी (CUSAT) ने कहा कि परीक्षा की संशोधित तिथियों की सूचना जल्द ही जारी की जाएगी.  विश्वविद्यालय अंतिम वर्ष के स्नातक (यूजी) और स्नातकोत्तर (पीजी) नियमित और पूरक परीक्षाओं को शेड्यूल के अनुसार आयोजित करेगा. 

सीयूएसएटी ने एक अधिसूचना में कहा, "यह सूचित किया जाता है कि 24 मई 2022 से 31 मई 2022 तक होने वाली अंतिम सेमेस्टर परीक्षाओं को छोड़कर सभी विश्वविद्यालय परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं. परीक्षाओं की संशोधित तिथि की घोषणा बाद में की जाएगी."

रिपोर्टों के अनुसार, विश्वविद्यालय के छात्रावासों में बुखार के प्रसार को देखते हुए यह निर्णय लिया गया. इसके बाद से परिसर में छात्रावास बंद कर दिए गए और ऑफलाइन कक्षाएं निलंबित कर दी गईं. रिपोर्टों में कहा गया है कि जिला चिकित्सा अधिकारी वी जयश्री, जिन्होंने परिसर का दौरा किया, ने कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि किसी भी छात्र की हालत गंभीर नहीं है.

इस बीच, प्रवेश परीक्षा आयुक्त  (CEE) ने केरल इंजीनियरिंग, वास्तुकला और चिकित्सा (केईएएम) 2022 परीक्षा स्थगित कर दी है. केईएएम 2022 ( (KEAM 2022) की तारीख जेईई, आईआईएसईआर और एनएटीए परीक्षाओं के पुनर्निर्धारण पर विचार करने के बाद स्थगित कर दी गई है.

ये भी पढ़ें ः CUSAT CAT 2022: कोचीन यूनिवर्सिटी ने कॉमन एडमिशन टेस्ट के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू की, मई में होगी परीक्षा 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोचीन यूनिवर्सिटी: कोविड के कारण CUSAT CAT परीक्षा हुई स्थगित, यहां पढ़ें डिटेल्स