लखनऊ विश्वविद्यालय के 50 छात्र पाए गए कोरोना पॉजिटिव, 15 से 31 जनवरी तक की परीक्षाएं स्थगित

Lucknow University Corona News: विश्वविद्यालय में बढ़ते सीओवीआईडी ​​-19 मामलों को देखते हुए 15 जनवरी से 31 जनवरी के बीच होने वाली सभी परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
लखनऊ:

लखनऊ विश्वविद्यालय (Lucknow University) ने गुरुवार को एक अधिसूचना जारी कर जनवरी महीने में होने वाली सभी परीक्षाओं को स्थगित करने की जानकारी दी है. नए आदेश में विश्वविद्यालय ने कहा है कि "लखनऊ विश्वविद्यालय और संबद्ध कॉलेजों के छात्रों को सूचित किया जाता है कि विश्वविद्यालय में बढ़ते सीओवीआईडी ​​-19 मामलों को देखते हुए 15 जनवरी से 31 जनवरी के बीच होने वाली सभी परीक्षाओं को स्थगित किया जा रहा है. परीक्षाओं की नई तिथियां जल्द ही www.lkouniv.ac.in पर घोषित की जाएंगी. दरअसल लखनऊ विश्वविद्यालय के 50 छात्रों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद ये फैसला लिया गया है.

ये भी पढ़ें- कई छात्रों के बीमार पड़ने के बाद लखनऊ व‍िश्‍वव‍िद्यालय ने जारी किया आदेश- हॉस्टल खाली कर घर जाएं

छात्रों से करवाए थे हॉस्टल खाली

इससे पहले लखनऊ विश्वविद्यालय की ओर से एक आदेश जारी कर छात्रों को हॉस्टल खाली करने को कहा गया था. लखनऊ विश्वविद्यालय की ओर से जारी इस आदेश में कहा गया था कि पहले सेमेस्टर के स्नातक और स्नातकोत्तर छात्र हॉस्टल को खाली कर दें और घर लौट जाएं. विश्वविद्यालय के कुछ छात्र कोरोना से संक्रमित हो गए हैं, जबकि कई छात्रों में कोरोना के लक्षण जैसे सर्दी, खांसी और बुखार है. इस स्थिति को देखते हुए लखनऊ विश्वविद्यालय की ओर से ये फैसला लिया गया है. इसके अलावा विश्वविद्यालय ने छात्रों, शिक्षण और गैर-शिक्षण कर्मचारियों के लाभ के लिए कॉलेजों के परिसर में मुफ्त कोविड परीक्षण और कोविड टीकाकरण शिविर शुरू करने की बात भी कही थी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी