कोरोना काल में AMU करेगा UG-PG कोर्सेज की परीक्षा आयोजन, इस तारीख को होंगे पेपर

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (AMU) 22 जून, 2021 से सभी प्रथम सेमेस्टर के ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन छात्रों के लिए परीक्षा आयोजित करेगा.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (AMU) 22 जून, 2021 से सभी प्रथम सेमेस्टर के ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन छात्रों के लिए परीक्षा आयोजित करेगा.

AMU ने कहा कि परीक्षाएं केवल ऑनलाइन मोड में आयोजित की जाएंगी. फाइनल और इंटरमीडिएट सेमेस्टर के छात्रों और वर्तमान में सेमेस्टर 2020-21 में पढ़ने वालों के लिए परीक्षाएं 1 जून, 2021 से शुरू होंगी.

फैकल्टी ऑफ मेडिसिन, यूनानी मेडिसिन, इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी, लॉ एंड मैनेजमेंट स्टडीज एंड रिसर्च में प्रवेश लेने वाले छात्रों के लिए परीक्षाओं का कार्यक्रम आधिकारिक साइट पर अलग से नोटिफिकेशन किया जाएगा.

AMU के आधिकारिक बयान में कहा गया, “25 मई को कुलपति की अध्यक्षता में हुई संकायाध्यक्षों, कॉलेजों/पॉलिटेक्निकों के प्राचार्यों और विश्वविद्यालय के अन्य अधिकारियों की ऑनलाइन बैठक में यह निर्णय लिया गया।”

परीक्षा नियंत्रक द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार सत्र 2020-21 में दाखिल BA, BSc, BCom, MA, M Sc, M.Com आदि के सभी छात्रों के लिए प्रथम सेमेस्टर का ऑनलाइन शिक्षण 15 जून 2021 तक जारी रहेगा. सभी छात्रों की परीक्षा कार्यक्रम नियंत्रक की वेबसाइट amucontrollerexams.com पर अधिसूचित किया जाएगा.

Featured Video Of The Day
Weather Update: बारिश ने खोली पुलों की पोल? | Bihar Bridge Collapse | 5 Ki Baat | NDTV India | Rains
Topics mentioned in this article