कपिल शर्मा की फिल्म Zwigato की स्क्रीनिंग पर पहुंचे ये बड़े सितारे, पत्नी संग स्टाइलिश अंदाज में दिखें कपिल

इस फिल्म की डायरेक्टर नंदिता दास और एक्ट्रेस शाहाना गोस्वामी के साथ फिल्म के स्पेशल शो को देखने पहुंचे सेलेब्स में सुनील शेट्टी, शहनाज गिल, अली फजल-ऋचा चड्ढा, समीरा रेड्डी, शबाना आजमी, शरमन जोशी, सोनू निगम और भी कई जाने-माने एक्टर शामिल थे. 

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
कपिल शर्मा की फिल्म Zwigato की हुई स्क्रीनिंग
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ज्विगाटो शुक्रवार को रिलीज हुई. इसके पहले फिल्म के निर्माताओं ने गुरुवार को सेलेब्स के लिए मुंबई में एक स्पेशल स्क्रीनिंग ऑर्गनाइज की. स्क्रीनिंग में कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ भी शामिल हुईं. व्हाइट और ब्लैक कलर के आउटफिट में कपिल और गिन्नी बेहद खूबसूरत लग रहे थे. इस फिल्म की डायरेक्टर नंदिता दास, एक्ट्रेस शाहाना गोस्वामी के साथ फिल्म के स्पेशल शो को देखने पहुंची. इसके अलावा सुनील शेट्टी, शहनाज गिल, अली फजल-ऋचा चड्ढा, समीरा रेड्डी, शबाना आजमी, शरमन जोशी, सोनू निगम, राजकुमार राव और भी कई जाने-माने एक्टर स्क्रीनिंग में शामिल हुए. 

कपिल के फिल्म की स्क्रीनिंग पर कॉमेडियन भारती सिंह अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ पहुंची. इसके अलावा एक्ट्रेस रसिका दुग्गल, समीरा रेड्डी, शहनाज गिल भी स्क्रीनिंग के मौके पर मौजूद रहीं. ब्राउन कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में शहनाज बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं.  इसके अलावा दिग्गज एक्टर आशुतोष राणा और सुनील शेट्टी भी इस मौके पर एक साथ नजर आए. अपने रफ एंड टफ लुक में सुनील शेट्टी काफी स्टाइलिश लग रहे थे. तो वहीं आशुतोष राणा अपने कपड़ों की वजह से किसी नेता सरीखे नजर आ रहे थे.

Advertisement


अगल अंदाज में नजर आएंगे कपिल शर्मा

नंदिता दास द्वारा निर्देशित इस फिल्म में फिल्म में कपिल शर्मा एक डिलीवरी एजेंट की भूमिका निभाते नजर आएंगे. कपिल शर्मा को अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीद लगी हुई है. इस फिल्म में अपने रोल के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं अपने शो में दिन में 2 घंटे कॉमेडी करता हूं, पर मैं 24 घंटे ऐसा नहीं करता. मेरे व्यक्तित्व के और भी पहलू हैं, जो मैं दिखाना चाहता हूं. मुझे लगता कि मेरे फैंस मेरा यह नया रूप देखने के लिए काफी एक्साइटेड होंगे कि मैं इस बार क्या नया करने जा रहा हूं." ये फिल्म अनाउंसमेंट के बाद से ही चर्चा में बनी रही है. इस फिल्म के ट्रेलर को भी काफी लाइक किया गया था. अब देखना होगा की आज रिलीज हुई ये फिल्म दर्शकों की उम्मीद पर कितना खरा उतरती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Congress List: कांग्रेस ने महाराष्ट्र के लिए अपनी पहली लिस्ट जारी की