जरीन खान को याद नहीं रहा लैपटॉप का पासवर्ड, तभी किया कुछ ऐसा और चुटकियों में खुल गया लैपटॉप- देखें Video

जरीन खान (Zareen Khan) का एक वीडियो भी लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपना लैपटॉप खोलने की कोशिश करती हैं, लेकिन वह पासवर्ड भूल जाती हैं. तभी वह ट्रिक अपनाती हैं और उनका लैपटॉप चुटकियों में खुल जाता है.

जरीन खान को याद नहीं रहा लैपटॉप का पासवर्ड, तभी किया कुछ ऐसा और चुटकियों में खुल गया लैपटॉप- देखें Video

जरीन खान (Zareen Khan) ने लैपटॉप खोलने के लिए अपनाई ट्रिक

खास बातें

  • जरीन खान को याद नहीं रहा लैपटॉप का पासवर्ड
  • एक्ट्रेस ने अपनाई ट्रिक और फिर...
  • जरीन खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो भी लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपना लैपटॉप खोलने की कोशिश करती हैं, लेकिन वह पासवर्ड भूल जाती हैं. तभी वह ट्रिक अपनाती हैं और उनका लैपटॉप चुटकियों में खुल जाता है. एक्ट्रेस ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 70 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. इसके साथ ही वीडियो पर कमेंट्स की बरसात भी थमने का नाम नहीं ले रही है. 

जरीन खान (Zareen Khan) ने यह वीडियो इंस्टाग्राम रील पर शेयर किया है, जिसमें वह जबरदस्त एक्टिंग करती हुई नजर आ रही हैं. इसमें जरीन खान लैपटॉप का पासवर्ड रखती हैं मेरे देश की धरती सोना उगले उगले हीरे मोती, लेकिन एंटर करने के बाद भी उनका लैपटॉप नहीं खुलता. इसके बाद एक्ट्रेस गाने की म्यूजिक भी टाइप करती हैं, जिससे लैपटॉप तुरंत खुल जाता है. वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज काफी क्यूट लग रहा है, साथ ही लोग जरीन खान की जमकर तारीफें बी कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "केवल मस्ती के लिए..." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि जरीन खान (Zareen Khan) अकसर अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. इससे पहले एक्ट्रेस ने अपने कुछ वीडियो साझा किये थे, जिसमें उनका स्टाइल वाकई कमाल का लग रहा था. एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो उन्होंने 'वीर (2010)' फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया मेंर आ चुकी हैं.  इसके अलावा जरीन खान हॉरर फिल्म '1921' में भी दिखीं थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का झंडा नहीं गाड़ सकी. यही नहीं, 2017 में आई उनकी 'अकसर 2' को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. बॉलीवुड के साथ-साथ जरीन खान ने तेलुगू और पंजाबी सिनेमा में भी हाथ आजमाया है. आखिरी बार एक्ट्रेस गिप्पी ग्रेवाल के साथ पंजाबी फिल्म 'डाका' में नजर आई थीं.