कौन हैं सलमान खान की एक्ट्रेस का दिल तोड़ने वाला शिवाशीष मिश्रा, बिग बॉस से है खास कनेक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सलमान खान की अच्छी फ्रेंड जरीन खान इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर खूब चर्चा में हैं. दरअसल, कहा जा रहा है कि 3 साल बाद उन्होंने शिवाशीष मिश्रा से ब्रेकअप कर लिया हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

बी टाउन में ब्रेकअप और पैचअप की खबरें तो आए दिन आती रहती है, कुछ समय पहले अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का ब्रेकअप हुआ. इसके बाद टीवी एक्टर अली गोनी और जैस्मीन भसीन के ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई और अब जिस अदाकारा के ब्रेकअप रयूमर ने बी टाउन में तहलका मचा दिया है, वह कोई और नहीं बल्कि सलमान खान की एक्ट्रेस रहीं जरीन खान हैं, जो लंबे समय से बिग बॉस स्टार शिवाशीष मिश्रा को डेट कर रही थीं, लेकिन कहा जा रहा है कि 3 साल के बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं. आइए आपको बताते हैं कौन है शिवाशीष मिश्रा और क्यों जरीन ने उनसे अलग होने का फैसला किया.

क्यों अलग हुए जरीन और शिवाशीष
जरीन खान और शिवाशीष मिश्रा लगभग 3 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन रिलेशनशिप के बीच में दोनों का एहसास हुआ कि दोनों की दुनिया बहुत अलग हैं. कहा जा रहा है कि शिवाशीष मिश्रा के बर्थडे के कुछ दिन बाद ही जरीन खान ने उनके साथ ब्रेकअप कर लिया था, लेकिन कई दिनों तक इस खबर को छुपा कर रखा. अब जाकर मीडिया में यह खबर वायरल हो रही है कि शुभाशीष मिश्रा और जरीन खान एक दूसरे से अलग हो गए हैं और दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर भी अनफॉलो कर दिया हैं. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अभी तक अपने ब्रेकअप की खबरों पर पुष्टि नहीं की हैं.

कौन है शिवाशीष मिश्रा
शिवाशीष मिश्रा एक बिजनेसमैन हैं, लेकिन टीवी इंडस्ट्री से भी उनका खास नाता रहा हैं. दरअसल, शिवाशीष बिग बॉस 12 में अपने दोस्त सौरभ पटेल के साथ एक आम जोड़ी के रूप में भाग लेने के लिए आए थे. बिग बॉस के बाद ही उनकी मुलाकात जरीन खान से हुई और 2021 से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. कई बार जरीन और शिवाशीष को एक साथ देखा भी जा चुका हैं. दूसरी ओर जरीन खान की बात करें, तो वह जल्द ही वह फिल्म दर्द में नजर आने वाली हैं. उन्होंने 2010 में सलमान खान की फिल्म वीर से ही अपने करियर की शुरुआत की थी और उन्हें ऐश्वर्या राय की कॉपी तक कहा जाता था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Blast: पहले पेजर फिर वॉकी टॉकी, क्या हमलों के पीछे Israel की खुफिया Agency Mossad?