भारत-ऑस्ट्रेलिया फाइनल मैच में शाहरुख खान ने हजारों लोगों के बीच किया ऐसा काम, फैंस बोले- इसलिए ये हैं सुपरस्टार

नरेंद्र मोदी स्टेडियम से शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. हजारों लोगों की भीड़ में किंग खान ने ऐसा काम किया है, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 24 mins
भारत-ऑस्ट्रेलिया फाइनल मैच में शाहरुख खान हजारों लोगों के बीच किया ऐसा काम
नई दिल्ली:

India vs Australia Final Live Updates: वर्ल्ड कप 2023 में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मैच अहमदाबाद में खेला जा रहा है. इस शानदार मुकाबले को देखने के लिए क्रिकेट प्रेमियों के अलावा देश की कई बड़ी हस्तियां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहुंची हैं. बॉलीवुड के कई सितारे भी भारत और ऑस्ट्रेलिया का मैच देखने पहुंचे हैं.  उनमें से एक बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान भी हैं. वह अपनी फैमिली के साथ यह महा मुकाबला देखने पहुंचे हैं. शाहरुख  खान के अलावा भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया का मैच देखने के लिए आशा भोंसले, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण सहित कई सितारे पहुंचे हैं. 

Advertisement

इस बीच नरेंद्र मोदी स्टेडियम से शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. हजारों लोगों की भीड़ में किंग खान ने ऐसा काम किया है, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है. दरअसल शाहरुख खान आशा भोंसले के साथ बैठकर मैच देख रहे थे. दिग्गज सिंगर चाय या कॉफी पी रही थीं. उनका कप खाली होने के बाद शाहरुख ने आशा भोंसले के कप लिया और लेकर जाने लगते. तभी एक शख्स आता है वह शाहरुख खान से कप थाम लेता है. 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

किंग खान की इस दरियादिली को देख फैंस रुक नहीं पा रहे हैं. सोशल मीडिया पर शाहरुख की जमकर तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें कि भारत ने वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया को 241 रनों का टारगेट दिया है. भारतीय बल्लेबाज वह कमाल नहीं दिखा सके जिसकी दर्शकों को उम्मीद है, भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के इस मैच पर पूरी दुनिया की नजरें हैं. आम से लेकर खास हर कोई मैच को लेकर अपनी राय दे रहा है. 

Advertisement

आपको बता दें कि पहले बल्लेबाजी का न्योता पाने के बाद भारत की शुरुआत खराब रही, जब मिचेल स्टॉर्क ने शुभमन गिल (4) को जल्द चलता कर दिया, लेकिन यहां से इसे बाद खासकर कप्तान रोहित शर्मा (47) ने बहुत ही सकारात्मक अंदाज में बल्लेबाजी की. पावर-प्ले में स्कोर अच्छा बन रहा था, लेकिन भारत ने जहां 82 रन बनाए, लेकिन तीन विकेट गिर गए. निगाहें जमने के बाद रोहित निकले, तो अय्यर (4) बड़ी पारी नहीं खेल सके. यहां से विराट कोहली (54) और केएल राहुल (66) ने टीम को उबारते हुए पटरी पर लाया, लेकिन कोहली क्या आउट हुए कि नियमित अंतराल पर विकेटों का गिरना शुरू हो गया. और एक समय सूर्यकुमार एक छोर पर अकेले पड़ गए. ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की बेहतरीन प्लानिगं और शानदार एक्जीक्यूशन शुरू से लेकर आखिर तक दिखाई पड़ी. और नतीजा यह रहा कि भारत कोटे के  50 ओवरों में सभी विकेट खोकर 240 रन ही बना सका. ऑस्ट्रेलिया के लिए मिचेल स्टार्क ने तीन, हेजलवुड और पैट कमिंस ने दो-दो, जबकि एडम जंपा ने एक विकेट लिया.

Featured Video Of The Day
International Space Station: अंतरिक्ष में गगनयात्री भेजने की तैयारी में भारत
Topics mentioned in this article