गोविंदा के गाने पर महिला ने रेलवे स्टेशन पर झूमकर किया ऐसा डांस, देखने वालों की छूट गई ट्रेन

एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की लाल साड़ी में एक महिला गोविंदा के गाने 'आपके आ जाने से' पर सिर पर पल्लू रख रेलवे स्टेशन पर डांस करती दिखाई दे रही है.

विज्ञापन
Read Time: 6 mins
महिला ने रेलवे स्टेशन पर गोविंदा के गाने पर ऐसा किया झूमकर डांस
नई दिल्ली:

गोविंदा के गानों का क्रेज तो हर किसी को है. गोविंदा ने अपनी फिल्मी सफर में एक से एक हिट फिल्में और गाने दिए हैं. आज भी लोग उनके गानों को बेहद पसंद करते हैं. वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की महिला रेलवे स्टेशन पर खड़ी है और वह सिर पर पल्लू रख गोविंदा के गाने पर झूम कर डांस करती दिखाई दे रही है. यकीनन आप भी इस वीडियो को देख महिला को देखते ही रह जाएंगे.

एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की लाल साड़ी में एक महिला गोविंदा के गाने 'आपके आ जाने से'  पर सिर पर पल्लू रख रेलवे स्टेशन पर डांस करती दिखाई दे रही है. कभी गोविंदा के स्टेप्स फॉलो करती दिखाई दे रही है तो कभी गिटार का स्टेप पर रही है. महिला का डांस इतना मनोरंजक है की अपनी ट्रेन पकड़ने जा रहे पैसिंजर भी महिला का डांस देखने के चक्कर में अपनी ट्रेन मिस कर बैठते हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है की महिला के पीछे खड़े लोग भी उनके स्टेप्स को फॉलो करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं महिला भी सब कुछ छोड़ मस्ती में अपना डांस इंजॉय कर रही है. इस वीडियो पर लोगों के जमकर कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- क्या बात है आंटी आपका डांस देख कर चेहरे पर स्माइल आ गई. तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा- अच्छा लगा आज भी ऐसे लोग हैं जो सच में दुनियादारी भूल अपनी लाइफ जीते हैं.
 

VIDEO: वेब सीरीज 'हैलो' में की गई कलर ब्लाइंड कास्टिंग : शबाना आजमी

Featured Video Of The Day
Flight Bomb Threat: कौन होते हैं Sky Marshals, कैसे रोकेंगे Airport और Plane में Blast?