एक साल के बच्चे पर चढ़ा पुष्पा का खुमार, लड़खड़ाते कदमों से किया'श्रीवल्ली' गाने पर डांस

हाल ही में एक साल के छोटे बच्चे का श्रीवल्ली गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में ये छोटा बच्चा पुष्पा के गाने को टीवी पर बहुत ध्यान से देखता है और तुरंत उसके हूक स्टेप को कॉपी कर लेता है.

एक साल के बच्चे पर चढ़ा पुष्पा का खुमार, लड़खड़ाते कदमों से किया'श्रीवल्ली' गाने पर डांस

1 साल के बच्चे पर चढ़ा पुष्पा का क खुमार

नई दिल्ली :

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा' बॉक्स ऑफिस पर तो हिट है ही, लेकिन इस फिल्म ने लोगों के दिलों पर भी एक अलग छाप छोड़ी है.  पुष्पा में अल्लू अर्जुन की एक्टिंग से लेकर गाने और डायलॉग्स तक सब बहुत पसंद किए जा रहे हैं. वैसे तो आपने पुष्पा के गानों पर ढेर सारे रील्स देखे और बनाए होंगे लेकिन इन दिनों इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा और उससे नज़रें हटाने का मन नहीं करेगा. इस वीडियो में एक छोटे से 1 साल के बच्चे पर पुष्पा का खुमार चढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है. बच्चे ने कुछ इस तरह अल्लू अर्जुन के हुक स्टेप को कॉपी किया से देख कर हर कोई यही कह रहा है, ये तो अल्लू अर्जुन का छोटा धमाका है.

एक साल के बच्चे का पुष्पा डांस

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा' का असर बच्चों से लेकर बूढ़ों तक सभी पर देखा गया है.  हाल ही में एक साल के छोटे बच्चे का श्रीवल्ली गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में ये छोटा बच्चा पुष्पा के गाने को टीवी पर बहुत ध्यान से देखता है और तुरंत उसके हूक  स्टेप को कॉपी कर लेता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही टीवी पर श्रीवल्ली गाना बजता है, ये क्यूट सा बच्चा अल्लू अर्जुन के स्लाइडिंग हुक स्टेप को बिल्कुल  उन्हीं के अंदाज में अपने छोटे कदमों से थिरक रहा है.  हालांकि लास्ट में बच्चा घूम जाता है और फिर कैमरे में वीडियो देख रुक जाता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस बच्चे के वीडियो को देख नेटिजंस दिल हार बैठे हैं.

बच्चे के डांस के फैन हुए नेटिजंस 

 सोशल मीडिया पर इस 1 साल के बच्चे का डांसिंग  वीडियो 'Ariana and Ileana' नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'ऑलमोस्ट कॉपीड, एक साल के बच्चे का डांस'. इंटरनेट पर इस वीडियो को अब तक 1.2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और इसे कई प्रतिक्रियाएं मिली हैं.  एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा कि, 'घूमना भी डांसिंग का एक पार्ट है, ध्यान से देखें' वहीं दूसरे ने लिखा, 'सो क्यूट है बड़ा होकर बहुत बड़े बड़ा हीरो बनेगा' तो वह एक और ने लिखा, ' यह बच्चा भी अपनी जिंदगी का सबसे खूबसूरत दिनों बिना किसी टेंशन के बिता रहा है'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com