सभी फैंस को लगाया गले पर जब सामने आई हिजाब गर्ल, इस अदब से पेश आए शाहरुख खान, दिल जीत लेगा किंग खान का ये अंदाज

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख न सिर्फ ऑनस्क्रीन अपनी केमिस्ट्री और रोमांस के लिए जाने जाते हैं, बल्कि उन्हें असल जिंदगी में भी किंग ऑफ हार्ट कहा जाता है. इसकी बानगी हाल ही में एक थ्रोबैक वीडियो में नजर आई, जो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
हिजाब पहने किंग खान से मिलने आई फैन, तो शाहरुख ने दिया ऐसा रिएक्शन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की कोई भी एक्ट्रेस हो जब उनसे सबसे चार्मिंग और रिस्पेक्टफुल एक्टर के बारे में पूछा जाता है, तो सबसे पहला नाम वो किंग खान यानी शाहरुख खान का ही लेती हैं. ना सिर्फ शाहरुख खान फिल्मों में ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री और रोमांस के लिए जाने जाते हैं, बल्कि असल जिंदगी में भी वो महिलाओं को ऐसे ट्रीट करते हैं जैसे वो शहजादी हों. इसकी बानगी हाल ही में एक थ्रोबैक वीडियो में नजर आई, जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में शाहरुख खान अपनी एक फैन को किस तरह से ट्रीट करते नजर आए यह देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा.
 

जब शाहरुख से मिलने पहुंची हिजाब गर्ल
इंस्टाग्राम पर incredible.srk नाम से बने पेज पर शाहरुख खान का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया गया है. इसमें शाहरुख खान मंच पर अपने कुछ फैंस से मिल रहे हैं, जहां वो अपने सभी फैंस को गले लगा रहे हैं, पर वहीं जब काले रंग का बुर्का पहने एक महिला उनसे मिलने पहुंची, तो शाहरुख ने उन्हें सम्मान देते हुए बड़े ही अदब से आदाब करके उन्हें रिस्पेक्ट दी. उस हिजाब गर्ल भी सिर झुका के शाहरुख खान को सलाम करती नजर आईं और प्यारी सी स्माइल दी. किंग खान का ये स्वीट एंड रिस्पेक्ट फुल जेस्चर फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है.

दिल जीत रहा किंग खान का ये अंदाज
जिस तरह से शाहरुख खान महिलाओं को इज्जत देते हैं, वो हमेशा ही सराहनीय होता है और इस वीडियो में जिस तरह से वो हिजाब पहनी लड़की को झुक कर सलाम कर रहे हैं, इसे भी फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर 32 हज़ार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं, एक यूजर ने लिखा ये हिजाब की ताकत है, इसे देखकर हर कोई रिस्पेक्ट करने लगता है. एक अन्य यूजर ने लिखा- इसलिए तो एसआरके को किंग कहते हैं. शाहरुख के एक फैन ने लिखा कि शाहरुख हमेशा ही औरतों की इज्जत करना जानते हैं. वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि शाहरुख से यह चीज सीख कर हर मर्द को औरत की इज्जत करनी चाहिए. वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के लिए जोरदार तैयारी कर रहे हैं, जिसमें पठान-2 और सुहाना खान के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म शामिल है. 

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai Hit and Run Case: मुंबई हिट-एंड-रन केस पर बोले Shiv Sena नेता Aaditya Thackeray: "इसे राजनीतिक रंग देना..."