जब शाहरुख खान ने KKR के लकी चार्म गौतम गंभीर के लिए खोल डाली थी तिजोरी, मनचाही रकम देने के लिए भेज दिया था ब्लैंक चेक

कोलकाता नाइट राइडर्स को गौतम गंभीर ने इस साल कोच किया और टीम जीत गई. गौतम गंभीर को दोबारा से टीम में लाने के लिए शाहरुख खान किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

आईपीएल का ये सीजन शाहरुख खान की केकेआर के नाम रहा है. 10 साल बाद कोलकाता नाइट राइडर्स से ये खिताब जीता है. आईपी 2024 का फिनाले कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुआ था. जिसमें कोलकाता ने हैदराबाद को बुरी तरह हरा दिया था. कोलकाता नाइट राइडर्स को गौतम गंभीर ने इस साल कोच किया और टीम जीत गई. गौतम गंभीर को दोबारा से टीम में लाने के लिए शाहरुख खान किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार थे. रिपोर्ट्स की माने तो आईपीएल 2024 से शाहरुख ने गौतम को ब्लैंक चेक तक ऑफर कर दिया था.

शाहरुख ने ऑफर किया था ब्लैंक चेक
दैनिक जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान ने गौतम गंभीर को केकेआर में ब्लैंक चेक देकर वापस बुलाया था. शाहरुख ने आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले गौतम गंभीर से मुलाकात की थी. जिसमें उन्होंने गौतम को ब्लैंक चेक ऑफर किया था साथ ही 10 साल के लिए केकेआर का मैनेजमेंट संभालने के लिए कहा था. बता दें केकेआर पहली बार गौतम गंभीर की कप्तानी में ही आईपीएल जीते थे. केकेआर ने दो बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम की है और दोनों ही बार गौतम गंभीर कप्तान थे. अब तीसरी बार जीती तो गौतम गंभीर मेंटॉर थे. इसे देखकर कहा जा सकता है गौतम गंभीर केकेआर के लिए लकी चार्म हैं.

भारत के हेड कोच बन सकते हैं गौतम गंभीर
गौतम गंभीर के टीम इंडिया का हेड कोच बनने की संभावनाएं हैं. लंबे समय से इसे लेकर चर्चाएं चल रही हैं. केकेआर के मैच जीतने के बाद बीसीसीआई की लिस्ट में भी गंभीर टॉप पर आ गए होंगे. अगर गौतम टीम इंडिया के कोच बनते हैं तो उन्हें शाहरुख खान को मनाना होगा. अब देखना होगा आईपीएल के आने वाले सीजन में केकेआर को गौतम गंभीर मेंटॉर करते हैं या वो टीम इंडिया के हेड कोच के रूप में नजर आएंगे. 

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?