Malaika Arora ने पहनी ग्लैमरस ड्रेस, फैंस बोले- ये तो Urfi Javed को कॉपी करने लगी

हाल ही में मलाइका अरोड़ा मुंबई की सड़कों पर शर्ट और स्वेटर में निकल गईं. वायरल वीडियो में मलाइका ह्वाइट शर्ट और लाइट मस्टर्ड येलो स्वेटर पहने हुए नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा फैशन आइकॉन हैं. आए दिन वह वह अपने ग्लैमरस लुक और ड्रेसिंग को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में वह मुंबई की सड़कों पर शर्ट और स्वेटर में निकल गईं. वॉक करते हुए उनकी वीडियो वायरल हो गई है. वायरल वीडियो में मलाइका ह्वाइट शर्ट और लाइट मस्टर्ड येलो स्वेटर पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने बूट और मास्क पहना है. हालांकि इसके साथ उन्होंने पैंट नहीं पहना है. सोशल मीडिया पर फैंस उनके इस लुक को लेकर अलग अलग रिएक्शन दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, लगती है जल्दी में घर से निकल गई है. वहीं एक अऩ्य फैन ने लिखा है, ये क्या फैशन है प्लस साइज कपड़े पहने हैं और उसके साथ पैंट नहीं पहना. 

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह  अपनी फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनका ग्लैमरस  अंदाज फैंस को काफी पसंद हैं. एक बच्चे की मां होकर भी वह बेदह सुंदर और फिट हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. अपने लेटेस्ट फोटो में उन्होंने ब्लू और ब्राउन कलर की सिमरी ड्रेस और हाई हील पहनी है. इसके साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप किया है. इनके इस लुक को फैंस काफी पसंद रहे हैं.  

Advertisement

वहीं मलाइका और अर्जुन कपूर ने अलग अंदाज में वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया और फैंस के साथ फोटो शेयर की. इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अर्जुन कपूर के साथ अपनी एक रोमांटिक फोटो शेयर की. इस फोटो में अर्जुन और मलाइका के बीच जबरदस्त लव बॉन्ड देखने को मिला. मलाइका अरोड़ा ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया. फोटो में मलाइका अर्जुन एक दूसरे को हग कर रहे हैं. मलाइका ने अपनी और अर्जुन की इस रोमांटिक फोटो को शेयर करते हुए दिल इमोजी के साथ 'Mine' कैप्शन दिया.     

Advertisement

बता दें कि मलाइका और अर्जुन एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं. दोनों साथ रहते हैं और अक्सर साथ में घूमते नजर आते हैं. मलाइका ने साल 2017 में अरबाज खान से तलाक लिया था. मलाइका और अरबाज का अरहान खान नाम का एक बेटा भी है.  

 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India