जब किरण खेर ने मलाइका अरोड़ा को दी थी ड्रेस पहनने से जुड़ी सलाह, एक्ट्रेस ने दिया जवाब- टांगे हैं तो दिखाऊंगी

इस बार किरण खेर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के कपड़ों को लेकर ऐसी बात कह डाली है, जिस पर लोग चुटकी ले रहे हैं. सोशल मीडिया पर किरण खेर और मलाइका अरोड़ा का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जब किरण खेर ने मलाइका अरोड़ा को दी थी ड्रेस पहनने से जुड़ी सलाह
नई दिल्ली:

किरण खेर हमेशा अपने बेकाब अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उन और जुबान पर जो भी होता है वह खुलकर बोलती हैं. फिर चाहे बॉलीवुड के किसी कलाकार को लेकर उनकी खुद की राय क्यों न हो. लेकिन इस बार किरण खेर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के कपड़ों को लेकर ऐसी बात कह डाली है, जिस पर लोग चुटकी ले रहे हैं. सोशल मीडिया पर किरण खेर और मलाइका अरोड़ा का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इन दोनों एक्ट्रेस का यह वीडियो कॉफी विद करण का है. 

वीडियो में किरण खेर मलाइका अरोड़ा की ड्रेस को लेकर कमेंट करती हैं. वह उनकी ड्रेस को लेकर कहती हैं कि पैरों को ढक लो वरना ठंड लग जाएगी. वीडियो में किरण खेर बताती हैं कि कैसे मलाइका अरोड़ा ठंड की शिकायत करते हुए हर समय अपने पैरों की ढकती रहती हैं. वह कहती हैं, 'मलाइका बार-बार बोल रही है कि ठंड लग रही है. दो-दो मिनट में टांगे बाहर निकाल रही है. कुछ तो पहना नहीं है, ठंड तो लगेगी ही. क्या है न इसे फ्लू हो जाना है. गर्म पानी की बोतल देना जल्दी.' 

किरण खेर की यह बात सुन मलाइका अरोड़ा हंसते हुए कहती हैं, 'टांगे हैं तो दिखाऊंगी.' सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. कोई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. किरण खेर को आखिरी बार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखा गया था. इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया था. फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.
 

Featured Video Of The Day
Barbados Hurricane: Barbados में Storm में फंसी भारतीय टीम, Airport बंद होने की वजह से होटल में रहने को मजबूर