राजकुमार राव नहीं बल्कि बॉर्डर 2 में हुई स्त्री 2 के इस एक्टर की एंट्री, पहली बार पर्दे पर बनेगा फौजी

बॉर्डर 2 को लेकर नया अपडेट सामने आया है, जिसे जानने के बाद इस फिल्मे का इंतजार कर रहे दर्शकों की एक्साइटमेंट दोगुनी हो जाएगी क्योंकि सनी देओल की इस फिल्म में स्त्री 2 के एक्टर की एंट्री होने जा रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

गदर 2 की सफलता के बाद सनी देओल अपनी कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं. उनमें से एक बॉर्डर 2 भी है. बॉर्डर 2 की बीते दिनों घोषणा हुई थी. जिसके बाद से सनी देओल की इस फिल्म को लेकर लगातार नए-नए अपडेट आ रहे हैं. अब बॉर्डर 2 को लेकर नया अपडेट सामने आया है, जिसे जानने के बाद इस फिल्मे का इंतजार कर रहे दर्शकों की एक्साइटमेंट दोगुनी हो जाएगी क्योंकि सनी देओल की इस फिल्म में स्त्री 2 के एक्टर की एंट्री होने जा रही है. हालांकि यह एक्टर राजकुमार राव नहीं हैं. 

दरअसल बॉर्डर 2 में वरुण धवन की एंट्री हो गई है. खास बात यह है कि वरुण धवन की यह एंट्री आयुष्मान खुराना के फिल्म को रिजेक्ट करने के बाद हुई है.  बॉर्डर 2 की घोषणा के बाद ऐसी खबरें सामने आई थीं कि इस फिल्म में सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना नजर आएंगे. लेकिन हाल ही में बॉर्डर 2 में अपनी भूमिका की ठीक से जानकारी न मिलने के कारण आयुष्मान ने खुद को सनी देओल की फिल्म से अलग कर लिया. इसके बाद अब वरुण धवन की एंट्री हुई है. 

आपको बता दें कि सनी देओल की मल्टीस्टारर फिल्म बॉर्डर 1997 में रिलीज हुई थी. इस वॉर फिल्म को जे.पी. दत्ता ने डायरेक्ट किया था. फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित थी. इसमें सनी देओल, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, अक्षय खन्ना, सुदेश बेरी, पुनीत इस्सर, कुलभूषण खरबंदा, तब्बू, राखी, पूजा भट्ट और शरबनी मुखर्जी मुख्य किरदारों में थे. फिल्म 13 जून 1997 को रिलीज हुई थी. सनी देओल की बॉर्डर का बजट 10 करोड़ रुपये था, लेकिन इसने बॉक्स ऑफिस पर 65.67 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election: Sonipat के खरखौदा विधानसभा सीट पर Congress का किला भेद पाएगी BJP ?