वर्ल्ड कप की ट्रॉफी कदमों पर रख अपमान कराने वाले मिचेल मार्श पर उर्वशी रौतेला ने दिया रिएक्शन, क्रिकेटर को टैग कर किया ये काम

Mitchell Marsh pics with World Cup Trophy : ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ी मिचेल मार्श की उस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हुई जब वह एक तस्वीर में वर्ल्ड कप 2023 की ट्रॉप अपने कदमों में रख बीयर पीते नजर आए थे.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
वर्ल्ड कप की ट्रॉफी कदमों पर रख वाले मिचेल मार्श पर उर्वशी रौतेला ने दिया रिएक्शन
नई दिल्ली:

Mitchell Marsh pics with World Cup Trophy : आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया ने छठी बार विश्व विजेता का खिताब अपने नाम किया है. वर्ल्ड कप 2023 के मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम (IND vs AUS Final) को हराया था. जिसके बाद इस सीरीज की ट्रॉफी अपने नाम की. लेकिन ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ी मिचेल मार्श की उस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हुई जब वह एक तस्वीर में वर्ल्ड कप 2023 की ट्रॉप अपने कदमों में रख बीयर पीते नजर आए थे. 

इस तस्वीर के वायरल होने के बाद लोगों उनपर जमकर गुस्सा निकाला था. मिचेल मार्श की इस तस्वीर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो क्रिकेट और उनके खिलाड़ियों को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देती रही हैं. उन्होंने मिचेल मार्श की वर्ल्ड कप का अपमान करते हुए तस्वीर और उससे जुड़ी खबरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. 

Advertisement

इन तस्वीरों और खबरों के साथ एक्ट्रेस ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मिचेल मार्श का भी टैग किया है. इसके साथ उर्वशी रौतेला ने वर्ल्ड कप 2023 की ट्रॉफी का अपमान करने के लिए उल्ट थम बनाया है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. उर्वशी रौतेला के फैंस उनकी पोस्ट को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 241 रन का टारगेट दिया था. जिसे विरोधी टीम ने आसानी से पूरा कर लिया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Karwa Chauth 2024: करवा चौथ पर कब से कब तक रहेगा भद्रा का साया, जानें पूजा करने का सही समय