पाकिस्तान की पहली सुपरहीरो फिल्म रिलीज को तैयार, 10 देशों ने वीएफएक्स पर किया काम, भूल जाएंगे कृष

पाकिस्तान की पहली सुपरहीरो फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जिसके वीएफएक्स की जमकर तारीफ हो रही है. पाकिस्तान की इस फिल्म का नाम उमरो अय्यार है. उमरो अय्यार का ट्रेलर रिलीज होती सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पाकिस्तान की पहली सुपरहीरो फिल्म रिलीज को तैयार
नई दिल्ली:

पाकिस्तानी सिनेमा की भारत में अक्सर चर्चा सुनने को मिलती है. इस सिनेमा की कई कहानियों को लोगों ने खूब पसंद किया है. अब एक बार फिर से पाकिस्तानी सिनेमा सुर्खियों में आ गया है. इस बार यह किसी टीवी सीरियल से नहीं बल्कि अपनी अलग तरह की फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल पाकिस्तान की पहली सुपरहीरो फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जिसके वीएफएक्स की जमकर तारीफ हो रही है. पाकिस्तान की इस फिल्म का नाम उमरो अय्यार है. उमरो अय्यार का ट्रेलर रिलीज होती सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

इस फिल्म में हम्जानामा के किस्से-कहानियां देखने को मिलेंगे. हम्जा की कहानियों में तिलिस्मी दुनिया का जिक्र है. जिसका नाम तिलिस्म-ए-होशरुबा है. फिल्म उमरो अय्यार में की कहानी यहीं से देखने को मिलेगी. उमरो अय्यार का निर्देशन अजफर जाफरी ने किया है. इस फिल्म में लीक रोल में उस्मान मुख्तार हैं. उनके अलावा उमरो अय्यार में अली काजमी, फरन ताहिर, दानियाल राहील, सनम सईद, हम्जा अली अब्बासी, ओसामा करामात, सिमी राहेल, सना फखर, मंजकर सेहबाई, सलमान शौकत और उलूमी करीम भी हैं.  

उमरो अय्यार के ट्रेलर में इन सभी कलाकारों का एक्शन अंदाज देखते ही बन रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के वीएफएक्स के लिए 10 अलग-अलग देशों के प्रोफेशनल्स ने काम किया है. खास बात यह है कि फिल्म उमरो अय्यार में पहली बार कोई पाकिस्तानी एक्ट्रेस एक्शन करती हुई नजर आने वाली है. इस एक्ट्रेस का नाम सनम सईद है. सनम सईद पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं. सोशल मीडिया पर उमरो अय्यार का यह ट्रेलर तेजी से वायरल हो रहा है. यह फिल्म जून 2024 में ईद-उल-अदहा को रिलीज होगी. 
 

Featured Video Of The Day
UK Election Results 2024: Britain में क्यों हुई PM Rishi Sunak की सबसे बुरी हार?