तृषा कृष्णन के लिए 'लियो' को-स्टार ने कही इतनी शर्मनाक बात, गुस्से से आगबबूला हुईं एक्ट्रेस, बोलीं- इतने बेकार आदमी...

फिल्म 'लियो' में निगेटिव रोल में नजर आने वाले कलाकार मंसूर अली खान ने तृषा कृष्णन के लिए ऐसी बात कही है, जिस पर तृषा ने सरेआम नाराजगी जताई है.

तृषा कृष्णन के लिए 'लियो' को-स्टार ने कही इतनी शर्मनाक बात, गुस्से से आगबबूला हुईं एक्ट्रेस, बोलीं- इतने बेकार आदमी...

लियो स्टार मंसूर अली खान पर आगबबूला हुईं तृषा कृष्णनन

नई दिल्ली :

थलापति विजय और तृषा कृष्णन की मूवी 'लियो (Leo)' दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर प्यार हासिल कर रही है. इस बीच फिल्म के एक आर्टिस्ट के भद्दे रिमार्क के चलते साउथ की इंडस्ट्री में एक नया बवाल शुरू हो चुका है. फिल्म में निगेटिव रोल में नजर आने वाले कलाकार मंसूर अली खान (Mansoor Ali Khan) ने तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) के लिए ऐसी बात कही है, जिस पर तृषा ने सरेआम नाराजगी जताई है. फिल्म के डायरेक्टर लोकेश कंगराजन ने भी तृषा का साथ दिया है. क्या कहा एक्टर ने चलिए आपको बताते हैं.

तृषा का गुस्सा

निगेटिव रोल के लिए मशहूर मंसूर अली खान का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें वो तृषा कृष्णन के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें लगा था कि फिल्म में उनका तृषा के साथ बेडरूम सीन होगा. इस तरह के सीन्स वह कई फिल्मों दे चुके हैं. लेकिन कश्मीर शेड्यूल के दौरान उन्हें तृषा को देखने तक का मौका नहीं मिला. इस वीडियो को देखने के बाद तृषा कृष्णन ने ट्विटर पर जमकर नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने लिखा कि वीडियो में मंसूर अली खान भद्दे तरीके से उनके बारे में बात कर रहे हैं. जो उनके हिसाब से डिश रिस्पेक्टफुल होने के साथ शर्मनाक भी है. जिसकी वो निंदा करती हैं और आग ये एश्योर करेंगी कि उनके साथ फिल्म न करनी पड़े.

मंसूर ने नहीं जताया अफसोस

तृषा कृष्णन का ये वीडियो देखने के बाद फिल्म के डायरेक्टर लोकेश कंगराजन ने भी उनके फेवर में ट्वीट किया है. हम सबने एक टीम में काम किया है. ऐसे में मंसूर अली खान का कमेंट सुनकर दुख हुआ. उन्होंने आगे लिखा कि महिलाएं, साथी कलाकार और प्रोफेशनल्स का रिस्पेक्ट हर कीमत पर जरूरी है. हालांकि इस तरह का कमेंट करने वाले मंसूर अली खान ने इस पर कोई अफसोस नहीं जताया है. इस मामले पर अपने बयान में उन्होंने कहा कि ये बात उन्होंने मजाकिया तौर पर कही थी. जिसे बहुत तोड़ मरोड़ कर वीडियो में एडिट किया गया और तृषा को दिखाया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com