साउथ के इन टॉप 8 एक्टर्स पर दांव खेलने जा रहा है बॉलीवुड, शाहरुख से लेकर सलमान की फिल्मों में आएंगे नजर

साउथ के जादू से बॉलीवुड अछूता नहीं है. आने वाले समय में बॉलीवुड अपनी नैया को पार लगाने के लिए साउथ के दिग्गज सितारों के जरिये दांव खेलता नजर आएगा.

साउथ के इन टॉप 8 एक्टर्स पर दांव खेलने जा रहा है बॉलीवुड, शाहरुख से लेकर सलमान की फिल्मों में आएंगे नजर

बॉलीवुड में नजर आएंगे साउथ के यह सितारे

नई दिल्ली:

इन दिनों बॉलीवुड और साउथ में एक दूसरी इंडस्ट्री के सितारों को कास्ट करने की जैसे होड़ ही लगी हुई है. लेकिन इस मामले में बॉलीवुड साउथ इंडस्ट्री से दो कदम आगे भागता नजर आ रहा है. पहले ही शाहरुख खान की फिल्म जवान में साउथ के सुपरस्टार नयनतारा और विजय सेतुपती नजर आ रहे हैं जबकि फिल्म को डायरेक्ट साउथ के मशहूर डायरेक्टर एटली कर रहे हैं. फिर सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' में भी गहरा साउथ कनेक्शन है. जहां फिल्म साउथ की वीरम का रीमेक बताई जा रही है. वहीं फिल्म में साउथ सुपरस्टार पूजा हेगड़े और वेंकटेश भी हैं. यही नहीं, फिल्म में राम चरण में भी एक गाने में नजर आए हैं. अब खबर आ रही है कि ऑस्कर में धूम मचाने वाली आरआरआर के मशहूर चेहरे बॉलीवुड में नजर आएंगे. 

बॉलीवुड का साउथ स्टार्स पर दांव

1) वॉर 2 में नजर आएंगे जूनियर एनटीआर

मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि ऋतिक रोशन की 'वॉर 2' में आरआरआर फेम एक्टर जूनियर एनटीआर नजर आएंगे. फिल्म में वहग निगेटिव किरदार में ऋतिक रोशन को टक्कर दे सकते हैं. इस तरह यशराज फिल्म्स भी वही प्रयोग करने जा रहा है जो शाहरुख खान की फिल्म जवान में होने जा रहा है.

2) क्या अजय देवगन की फिल्म में होगा एमएम कीरावनी का म्यूजिक

इसी बीच खबर आई है कि अजय देवगन की अगली फिल्म  'औरों में कहां दम था' में नाटू नाटू के लिए ऑस्कर जीतने वाले म्यूजिक डायरेक्टर एम.एम. कीरावनी का म्यूजिक हो सकता है. फिल्म को नीरज पांडे डायरेक्ट कर रहे हैं. हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि नहीं की गई है. 

3) अक्षय कुमार और टाइगर की 'बड़े मियां छोटे मियां' में पृथ्वीराज

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में मलयालम एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन बतौर विलेन नजर आ सकते हैं. पृथ्वीराज की सुपरहिट फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस के हिंदी रीमेक सेल्फी में अक्षय कुमार नजर आ चुके हैं. फिल्म फ्लॉप रही थी.

4) कैटरीना कैफ के साथ विजय सेतुपती

विजय सेतुपती बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के साथ फर्जी वेब सीरीज में नजर आए और वह ओटीटी डेब्यू कर चुके हैं. वह कैटरीना कैफ के साथ फिल्म मैरी क्रिसमस में नजर आएंगे. इसके अलावा वह शाहरुख खान की जवान में भी अहम रोल में हैं.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड मैडेन बोले, "बॉलीवुड में काम करना मेरे लिए सम्मान की बात होगी"