Tiger Shroff ने बीच सड़क अपने ही सॉन्ग 'Unbelievable' पर किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) सोशल मीडिया पर खूब रहते हैं. टाइगर को बॉलीवुड का स्टंट मेन भी कहा जाता है. इस बार उन्होंने अपना एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) सोशल मीडिया पर खूब रहते हैं. टाइगर को बॉलीवुड का स्टंट मेन भी कहा जाता है. फैन्स के बीच टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी जबरदस्त एक्टिंग और स्टंट के लिए काफी फेमस हैं. हर फिल्म में उनका अंदाज देखने को मिलता है. इसी के साथ टाइगर अकसर अपने स्टंट के वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करते नजर आते हैं. इसी क्रम में उन्होंने अपना एक और वीडियो पोस्ट किया है लेकिन ये कोई स्टंट वीडियो नहीं बल्कि एक डांस वीडियो है. जिसमें देखा जा सकता है कि, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) बीच सड़क पर कानों में इयरफोन लगा कर मजे से अपने म्यूजिक अल्बम 'Unbelievable' पर डांस कर रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपना ये डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देख सकता है कि, टाइगर बीच पर डांस कर रहे हैं. वीडियो में उनका शानदार अंदाज देखने को मिल रहा है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'अपने खुद के गाने का पूर्वाभ्यास करना मेरे लिए अब तक का सबसे कठिन काम है ... काफी समय हो गया है। #Unbelievable रूप से जंग'. वहीं फैन्स उनके इस जबरदस्त स्टाइल और डांस को देख काफी इम्प्रेस हुए हैं और जमकर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे है. एक फैन ने लिखा है 'Super! Body language so much like your dad', तो दूसरे ने लिखा है 'Ur rocking man'.

Advertisement

बता दें कि टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म गणपत का भी टीजर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन नजर आएंगी इस फिल्म का निर्माण वशु भगनान, पूजा एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी मिलकर कर रही है. पहली बार नहीं जब दोनों स्टार साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे. इससे पहले भी दोनों 'हीरोपंती' में नजर आ चुके हैं. टाइगर को लेकर 'हीरोपंती 2' का भी ऐलान हो चुका है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Anti Naxal Operation: Narayanpur-Dantewada Border पर नक्सलियों का सफाया, शाह-साय के बीच हुई ये बात