73 साल की उम्र में बड़-बड़े गुंडों से टकराने को तैयार साउथ का ये सुपरस्टार, पिछले साल दी थी 650 करोड़ की ब्लॉकबस्टर

साउथ सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक ये 73 साल का एक्टर अपनी अगली फिल्म में बड़े-बड़े गुंडों से टकराने के लिए तैयार है. उनकी आखिरी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 650 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया था.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

Superstar Rajinikanth is ready to take on big goons at age of 73: साउथ के इस सुपरस्टार की उम्र 73 साल है. लेकिन अपनी अगली फिल्म में वे साउथ के बड़े-बड़े ऑनस्क्रीन गुंडों से टकराने के लिए तैयार हैं. इस एक्टर की आखिरी फिल्म 2023 में रिलीज हुई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर 650 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था और उनका किरदार भी यादगार रहा था. क्या आप इस एक्टर के नाम का अनुमान लगा पाए? अगर नहीं तो लीजिए हम आपको बताए देते हैं. ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि रजनीकांत हैं, जिन्हें उन्हें फैन्स प्यार से 'थलाइवा' के नाम से भी जानते हैं. यहां हम जिक्र उनकी अगली फिल्म कूली का कर रहे हैं जिसकी स्टारकास्ट हर दिन के साथ और भी दिलचस्प होती जाती रही है.

रजनीकांत की फिल्म कूली का टीजर कुछ समय पहले रिलीज हुआ था. जिसने फैन्स को जबरदस्त एक्साइटेड कर दिया था. अब कुछ कुछ अंतराल पर फिल्म के साथ नए स्टार के जुड़ने की खबर आ जाती है. कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि तेलुगू सुपरस्टार नागार्जुन फिल्म में नजर आएंगे और लेटेस्ट खबर यह है कि कन्नड़ सुपरस्टार उपेंद्र कूली के साथ कलीशा के किरदार के तौर पर जुड़े हैं. इस कैरेक्टर पोस्टर में उनका अंदाज बहुत ही खतरनाक लग रहा है और इसमें कोई दो राय नहीं कि रजनीकांत के साथ उनकी टक्कर भी कमाल की रहने वाली है. कूली में रजनीकांत, नागार्जुन, उपेंद्र, श्रुति हासन और सत्यराज लीड रोल में हैं.

Advertisement

बात रजनीकांत की करें तो उनका असली नाम शिवाजी राव गायकवाड़ है, और उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1975 में 'अपूर्व रागंगल' नाम की फिल्म से की थी. इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया, जिनमें बाशा, कबाली, शिवाजी, जेलर और 2.0 जैसी फिल्में शामिल हैं. रजनीकांत का खास स्टाइल और मास अपील उनके फैन्स को खूब पसंद आती है. फिल्मों में जितने स्टाइलिश वो नजर आते हैं, असल जिंदगी में वह उतनी ही सादगी के साथ जीते हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?
Topics mentioned in this article