मासूम दिखने वाले इन बच्चों ने बताया कैसे चलाते हैं एक्जाम में फर्रे, किसी को चाहिए पैसा तो किसी के लिए पढ़ाई जरूरी

चिल्ड्रन्स डे 2023 के मौके पर कई बच्चों ने स्कूल एक्जाम में फर्रे चलाने और चीटिंग करने के अनुभवों को शेयर किया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
मासूम दिखने वाले इन बच्चों ने बताया कैसे चलाते हैं एक्जाम में फर्रे
नई दिल्ली:

सलमान खान इन दिनों फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा में हैं. उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. वहीं जल्द सलमान खान की भांजी अलीजेह भी बड़े पर्दे पर एक्टिंग करती हुई दिखाई देने वाली हैं. अलीजेह की आने वाली फिल्म का नाम फर्रे हैं. फर्रे 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. ऐसे में चिल्ड्रन्स डे 2023 के मौके पर फिल्म की टीम ने खास बच्चों  से बात की. इस दौरान कई बच्चों ने स्कूल एक्जाम में फर्रे चलाने और चीटिंग करने के अनुभवों को शेयर किया.

बच्चों के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भायनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में तमाम स्कूली बच्चे अपने फर्रे और चीटिंग के अनुभवों के बारे में बता रहे हैं कि कैसे उन्होंने एक्जाम में फर्रा छुपाकर चीटिंग की है. इसके अलावा बच्चों ने यह भी बताया है कि उनकी जिंदगी में सबसे ज्यादा जरूरी क्या है. किसी ने बोला पैसा तो किसी ने पढ़ाई को तवज्जो दी है. इस वीडियो के साथ फर्रे की टीम ने फिल्म का प्रमोशन किया है. 

Advertisement

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायकर हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि सलमान खान की भांजी अलीजेह जल्द ही फिल्म 'फर्रे' से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. बीते दिनों फिल्मा का टीजर और ट्रेलर रिलीज हुआ था, जो कि काफी दिलचस्प था. फर्रे का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सौमेंद्र पाधी ने किया है, जिन्होंने मशहूर वेब सीरीज जामताड़ा बनाई है. फर्रे में अलीजेह, जेन शॉ, साहिल मेहता, प्रसन्ना बिष्ट, रोनित बोस रॉय और जूही बब्बर सोनी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फर्रे 24 नवंबर 2023 को रिलीज की जाएगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: यात्रा का दूसरा दिन आज, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम