हाइवे पर एक ही जगह क्यों होते हैं हादसे, इसी का पता लगाने आ रही है साउथ की क्वीन- रोंगटे खड़े कर देगा 'द रोड' का ट्रेलर

नेशनल हाईवे यानी एनएच 44 पर अकसर एक ही जगह पर हादसे होते हैं. इन हादसों की तहकीकात तृषा कृष्णन फिल्म में करती नजर आ रही हैं. आपने देखा यह रोंगटे खड़े कर देना वाला ट्रेलर.

हाइवे पर एक ही जगह क्यों होते हैं हादसे, इसी का पता लगाने आ रही है साउथ की क्वीन- रोंगटे खड़े कर देगा 'द रोड' का ट्रेलर

तृषा कृष्णन की 'द रोड' का ट्रेलर उड़ा देगा होश

नई दिल्ली:

क्वीन ऑफ साउथ के नाम से मशहूर तृषा कृष्णन की अगली रिवेंज ड्रामा 'द रोड' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म निर्माता पा रंजीत और गौतम वासुदेव मेनन ने ट्रेलर रिलीज किया है. फिल्म 6 अक्तूबर को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी. फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है, एक दिन में यूट्यूब पर इसे 40 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस क्राइम थ्रिलर फिल्म के ट्रेलर में तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) बेहद कमाल की लग रही हैं. फिल्म 'द रोड- रिवेंज इन 462 किलोमीटर' एक वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है जो 2000 के दशक की शुरुआत में घटी थी.

ट्रेलर में तृषा कृष्णन एनएच 44 (NH 44) पर हो रही घटनाओं की जांच करती नजर आ रही हैं. तीन मिनट के ट्रेलर की शुरुआत तृषा के किरदार के फ्लाईओवर पर खड़े होने से होती है, बैकग्राउंड में उनका वॉयस ओवर बजता है 'यहां वास्तव में क्या हुआ? यह क्यों होता है?' फिर कई दुर्घटनाओं की एक सीरीज दिखाई जाती है जो अकसर एनएच 44 पर एक खास जगह पर होती हैं. ट्रेलर के आखिर में तृषा को एक बार फिर यह कहते हुए देखा जा सकता है, ‘यह मेरी उम्मीद से कहीं ज्यादा बड़ा है'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

द रोड (The Road Hindi Trailer ) 6 अक्तूबर को तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगी. फिल्म में तृषा के साथ शबीर कल्लारक्कल और संतोष प्रताप मुख्य भूमिका में हैं. जबकि मिया जॉर्ज, एमएस भास्कर, विवेक प्रसन्ना, वेला राममूर्ति, लक्ष्मी प्रिया और अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे.