अगस्त के पहले हफ्ते से मचने वाला है बॉक्स ऑफिस पर गदर, रिलीज होंगी ये 8 फिल्में, पांच तो एक ही दिन में होंगी रिलीज

अगस्त के महीने में ढेर सारी छुट्टियां पड़ने वाली हैं और छुट्टियों में आप अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ मूवी इंजॉय करना चाहते हैं, तो बड़े पर्दे पर जाकर यह मूवी देख सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

हर हफ्ते शुक्रवार के दिन बड़े पर्दे पर कोई ना कोई फिल्म रिलीज होती है और इसे देखने के लिए दर्शकों की लंबी लाइन भी लगती है. पिछले कुछ समय से कल्की 2898 एडी का जादू बड़े पर्दे पर देखने को मिल रहा है. इस बीच बैड न्यूज और हॉलीवुड मूवी डेडपूल एंड वूल्वरिन भी बड़े पर्दे पर रिलीज हुई और अब अगस्त के महीने में शुरुआती 15 दिन में ही एक से बढ़कर एक मूवी रिलीज होने वाली है, जिसमें अजय देवगन और तब्बू की औरों में कहां दम था से लेकर श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 तक बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. तो चलिए हम आपको बताते हैं उन मूवीज की लिस्ट जो अगस्त के महीने में आपका एंटरटेनमेंट करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

उलझ 

जाह्नवी कपूर स्टारर उलझ मूवी 2 अगस्त 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है. ये फिल्म एक वकील पर बेस्ड है, जिसमें जाह्नवी कपूर एक वकील का किरदार निभाती नजर आएंगी. 

औरों में कहां दम था 

अजय देवगन और तब्बू की 90's की हिट जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर कमाल दिखाने को तैयार है और दोनों अपनी दसवीं फिल्म औरों में कहां दम था के जरिए दोबारा कम बैक करने वाले हैं. ये फिल्म भी 2 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. 

Advertisement

15 अगस्त के दिन रिलीज होगी ये फिल्में 

वेदा 

जॉन अब्राहम की वेदा फिल्म को लेकर शानदार बज देखा जा रहा है. ये फिल्म एक्शन और थ्रिलर से भरपूर होगी, जिसमें जॉन अब्राहम एक सोल्जर के रूप में नजर आएंगे. फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को रिलीज होगी. 

Advertisement

स्त्री-2

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म स्त्री 2 भी इस बार 15 अगस्त के दिन रिलीज होने वाली है, जिसकी टक्कर वेदा से होगी. इस फिल्म में इस बार सिर काटे का आतंक देखने को मिलेगा. 

Advertisement

खेल-खेल में 

15 अगस्त के मौके पर अक्षय कुमार भी अपनी फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाले हैं. इस साल उनकी बड़े मियां छोटे मियां फिल्म बड़े पर्दे पर कुछ खास खास कमाल नहीं कर पाई थी, लेकिन वो खेल-खेल में एक बार फिर कॉमेडी करते नजर आएंगे.

Advertisement

डबल आईस्मार्ट 

संजय दत्त और राम पोथिनेनी की फिल्म डबल आईस्मार्ट भी सोशल मीडिया पर बज बनाए हुए हैं. केजीएफ फिल्म के बाद संजय दत्त दोबारा किसी फिल्म में विलेन के रूप में नजर आएंगे और ये फिल्म भी बड़े पर्दे पर 15 अगस्त के दिन ही रिलीज होगी. 

तंगलान 

चियान विक्रम, पार्वती थिरूवोथु, मालविका मोहनन स्टारर साउथ फिल्म तंगलान भी 15 अगस्त के मौके पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. चियान विक्रम अपरिचित और पोन्नियिन सेल्वन फिल्म से खूब मशहूर हुए हैं. 

बिन्नी एंड फैमिली

वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन, पंकज कपूर, हिमानी शिवपुरी और राजेश कुमार की फिल्म बिन्नी एंड फैमिली इस साल अगस्त के महीने के आखिर में 30 अगस्त को रिलीज होगी. ये फिल्म एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस में बन रही है.

Featured Video Of The Day
J&K Assembly Elections 2024: पहले दौरान में 61.1 प्रतिशत वोटिंग के क्या हैं मायने?