Tejas Public Review: कंगना रनौत की फिल्म देख लोगों का घूमा दिमाग, लोग बोले- डिजास्टर

फिल्म तेजस के साथ एक बार फिर से कंगना रनौत पर्दे पर नजर आ रही है. लंबे समय से चर्चा में बनी यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई है. बीते दिनों तेजस का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे फैंस की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
कंगना रनौत की फिल्म देख लोगों को घूमा दिमाग
नई दिल्ली:

फिल्म तेजस के साथ एक बार फिर से कंगना रनौत पर्दे पर नजर आ रही है. लंबे समय से चर्चा में बनी यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई है. बीते दिनों तेजस का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे फैंस की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. अब रिलीज होने के बाद कंगना रनौत के फैंस सहित सिनेमा प्रेमी तेजस को लेकर अपना रिव्यू दे रहे हैं. बहुत से लोगों ने तेजस को एक डिजास्टर फिल्म बताया है. कई सोशल मीडिया यूजर ने कंगना रनौत की फिल्म की कहानी से लेकर वीएफएक्स तक को खराब बताया है. 

Tejas movie review: ना एक्टिंग का तेज, ना डायरेक्शन का जस- जानें कैसी है कंगना रनौत की तेजस- पढ़ें मूवी रिव्यू

यहां देखें तेजस का पब्लिक रिव्यू:-

Advertisement
Advertisement

गौरतलब है कि लगातार फ्लॉप के बाद कंगना रनौत को फिल्म तेजस से काफी उम्मीदें हैं, लेकिन फिल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो की हालत देखकर लग रहा है कि कंगना रनौत की तेजस की भी बॉक्स ऑफिस हालत बुरी होने वाली है. क्योंकि पूरे इंडिया में इस फिल्म के लगभग 95 फीसदी शोज कैंसिल हो गए हैं. इस बात का दावा केआरके (कमाल आर खान) ने किया है. केआरके ने खुद के फिल्म क्रिटिक्स बताते हैं. वह कई फिल्मों के रिव्यू और बजट के बारे में भी जानकारी देते रहते हैं. 

केआरके ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर लिखा, 'फिल्म तेजस को सुबह के शो में जबरदस्त ओपनिंग मिली है. इसलिए पूरे भारत में 95 फीसदी शो (सुबह 10:30 बजे) दर्शक नहीं होने के कारण कैंसिल कर दिए गए हैं.' गौरतलब है कि कंगना रनौत की तेजस को पहले दिन काफी खराब एडवांस बुकिंग मिली है. इस फिल्म की मल्टीप्लेक्स की नेशनल चैन (पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस) में अब तक 3000 टिकट भी नहीं बिकी हैं और फिल्म कल रिलीज होने वाली है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ladakh MP Mohammad Haneef ने बताया क्या हैं China के इरादे | NDTV Exclusive