कहीं काला जादू तो कहीं अघोरी की खोज तो कहीं मिला परशुराम का परसा- मार्च में साउथ ला रहा है ऐसी हैरतअंगेज फिल्में

South Upcoming Movie: मार्च में कई हॉरर और एक्शन फिल्मों का भी तड़का बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिलेगा, जिसमें साउथ की फिल्में भी शामिल हैं. हम आपको मार्च में रिलीज होने वाली साउथ की हॉरर और कॉमेडी फिल्मों के बारे में बताते हैं-

Advertisement
Read Time: 2 mins
मार्च में रिलीज होंगी साउथ की धमाकेदार फिल्में
नई दिल्ली:

South Upcoming Movie: मनोरंजन के लिहाज से मार्च सिनेमा प्रेमियों के लिए बेहद खास रहने वाला है. अगले महीने कई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. इसमें बॉलीवुड, साउथ और हॉलीवुड की फिल्मों के नाम शामिल हैं. कुछ के ट्रेलर भी रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है. मार्च में कई हॉरर और एक्शन फिल्मों का भी तड़ड़ा बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिलेगा, जिसमें साउथ की फिल्में भी शामिल हैं. इन फिल्मों के ट्रेलर और फर्स्ट लुक भी हैरान करने वाले हैं. ऐसे में हम आपको मार्च में रिलीज होने वाली साउथ की हॉरर और एक्शन फिल्मों के बारे में बताते हैं-

Advertisement

तंत्र
यह फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. तंत्र एक तेलुगु हॉरर फिल्म है. जिसमें काला जादू की कहानी देखने को मिलेगी. इस फिल्म में धनुष रघुमुद्री और अनन्या नागल्ला मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. इनके अलावा फिल्म में सलोनी, टेम्पर वामसी और मीसाला लक्ष्मण भी दिखाई देंगे. इस फिल्म का निर्देशन श्रीनिवास गोपीसेट्टी ने किया है.

गामी
इस फिल्म की कहानी एक अघोरी की है, जिसकी मानवीय स्थिति दुर्लभ है. वह अपना इलाज खोजने के लिए अज्ञात क्षेत्र में जाता है. गामी एक तेलुगु फिल्म है जो 8 मार्च, 2024 को रिलीज होने वाली है. फिल्म विद्याधर कगीता द्वारा निर्देशित है और इसमें विश्वक सेन और चंदिनी चौधरी मुख्य किरदारों में होंगे.

Advertisement

भीमा
भीमा एक तेलुगु भाषा एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन जो ए. हर्ष ने किया है, जबकि प्रोड्यूसर के.के. राधामोहन है. फिल्म भीमा में प्रिया भवानी शंकर, मालविका शर्मा, नासर, नरेश, पूर्णा, वेनेला किशोर, रघु बाबू, मुकेश तिवारी, छम्मक चंद्र, निहारिका कोनिडेला और रोहिणी और गोपीचंद मुख्य भूमिका में हैं. भीमा 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 
 

Advertisement

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: संसद से सड़क तक NEET पर हंगामा, अब Jhalawar से भी जुड़े पेपर लीक के तार
Topics mentioned in this article