Taimur Ali Khan फोटोग्राफर्स को देख हो गए परेशान, No Photos चिल्लाते हुए यूं दिखाई किक- देखें Video

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह फोटोग्राफर्स को किक दिखाते हुए नजर आ रहे हैं.

Taimur Ali Khan फोटोग्राफर्स को देख हो गए परेशान, No Photos चिल्लाते हुए यूं दिखाई किक- देखें Video

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) फोटोग्राफर्स को किक दिखाते हुए आए नजर

खास बातें

  • तैमूर अली खान को फोटोग्राफर्स को देख आया गुस्सा
  • पहले तैमूर अली खान चिल्लाए 'नो फोटोज' फिर किक दिखाते आए नजर
  • तैमूर अली खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपनी क्यूटनेस के वजह से हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. उनकी क्यूटनेस को लेकर फोटोग्राफर्स भी अकसर उनकी पोटो क्लिक करते हुए और वीडियो बनाते हुए दिखाई देते हैं. लेकिन तैमूर अली खान के कुछ वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि फोटोग्राफर्स को देख नन्हे शहजादे परेशान होने लगे हैं. हाल ही में तैमूर अली खान का एक वीडियो वूंपला ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें वह फोटोग्राफर्स को देख चिल्लाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ वीडियो में करीना कपूर (Kareena Kapoor) भी नजर आ रही हैं. जैसे ही तैमूर अली खान कार से अपनी मम्मी करीना कपूर के साथ उतरते हैं, वैसे ही वह फोटोग्राफर्स को देखकर परेशान हो जाते हैं. इतना ही नहीं, तैमूर अली खान 'नो फोटोज' भी चिल्लाने लगते हैं. ऐसे में करीना कपूर उन्हें अपने साथ ले जाने की कोशिश करती हैं. जैसे ही वह मम्मी के साथ घर में एंट्री करने वाले होते हैं, तैमूर अली खान फोटोग्राफर्स को किक दिखाना भी शुरू कर देते हैं. वूंपला द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो को अब तक एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे इतर करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही मम्मी बनने वाली हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान ने अपने घर में नन्हे मेहमान के आने की जानकारी कुछ दिनों पहले मीडिया को दी थी. वहीं, एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'लाल सिंह चड्ढा' में मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई देंगी. करीना कपूर फिल्म में आमिर खान के साथ नजर आएंगी. इन दिनों एक्ट्रेस अपने शो 'व्हॉट वुमन वॉन्ट्स' की शूटिंग में बिजी हैं. कुछ दिनों पहले उनके शो में वरुण धवन और कियारा आडवाणी भी नजर आए थे.